X close
X close
Indibet

IPL 2022: केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को लखनऊ टीम ने किया रिटेन, कप्तान को मिले 17 करोड़ रुपये

लखनऊ की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल (KL Rahul), ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और अनकैप्ड स्पिनर रवि बिश्वनोई (Ravi Bishnoi) को ड्रॉप्ट के जरिए रिटेन किया है। फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव...

By Saurabh Sharma January 21, 2022 • 22:59 PM View: 825

लखनऊ की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल (KL Rahul), ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और अनकैप्ड स्पिनर रवि बिश्वनोई (Ravi Bishnoi) को ड्रॉप्ट के जरिए रिटेन किया है। फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने शुक्रवार (21 जनवरी) को इसकी घोषणा की। 

लखनऊ फ्रेंचाइजी ने राहुल को 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। इसके अलावा स्टोइनिस को 9.2 करोड़ और बिश्नोई को 4 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है। फ्रेंचाइजी ने कुल मिलाकर 30.2 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। लखनऊ के पास अब मेगा ऑक्शन के लिए 58 करोड़ रुपये बचे हैं। 

Trending


केएल राहुल की लखनऊ की टीम के कप्तान होंगे। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि राहुल और बिश्नोई पहले पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा थे। लेकिन राहुल ने मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब की टीम से अलग होने का फैसला किया था। वहीं स्टोइनिस दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे।  

वहीं अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, स्पिनर राशिद खान और युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल को रिटेन किया है। फ्रेंचाइजी ने हार्दिक और राशिद को 15-15 करोड़ और शुभमन को 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। पांड्या अहमदाबाद की टीम की कप्तानी करेंगे। 

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now