X close
X close
Indibet

VIDEO : 21 साल के लड़के से सीखिए छक्के लगाना, एक के बाद एक लगा दिए 8 सिक्स

ट्रिस्टन स्टब्स बेशक अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए लेकिन 28 गेंदों में 72 रनों की पारी में उन्होंने फैंस को बहुत कुछ दिखा दिया।

By Shubham Yadav July 28, 2022 • 12:29 PM

भारत के हाथों व्हाइट बॉल फॉर्मैट की दोनों सीरीज गंवाने के बाद इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार आगाज़ किया है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 41 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। ब्रिस्टल में खेले गए पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 234 रन बनाए।

इसके बाद पहाड़नुमा लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम सिर्फ 193 रन ही बना सकी और मैच हार गई लेकिन दक्षिण अफ्रीका को इस हार के बाद भी एक सुपरस्टार मिल चुका है जिसका नाम है ट्रिस्टन स्टब्स। जिन्होंने अफ्रीका की हार के बावजूद लाइमलाइट बटोर ली। 21 साल के इस लड़के ने जिस तरह से आखिर तक अफ्रीकी टीम के लिए लड़ाई लड़ी, उसने हर क्रिकेट फैन को दीवाना बना दिया।

Trending


स्टब्स ने इंग्लिश गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाते हुए 28 गेंदों में 72 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने छक्कों की ऐसी प्रदर्शनी लगाई कि हर कोई एक टक देखता ही रह गया। स्टब्स ने अपनी पारी में 2 चौके और 8 छक्के लगाए। इस दौरान क्या स्पिनर और क्या पेसर, उन्होंने किसी को भी नहीं बख्शा। स्टब्स ऐसे छक्के लगा रहे थे मानो ये उनके लिए बच्चों का खेल हो। आप नीचे वीडियो में उनकी छ्क्कों की आतिशबाज़ी देख सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के इस 21 साल के लड़के ने इस पारी के बाद क्रिकेट जगत को अपना फैन बना लिया है और कई दिग्गज यही कह रहे हैं कि ये आने वाला सुपरस्टार है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या डेवाल्ड ब्रेविस और ट्रिस्टन स्टब्स जैसे युवा खिलाड़ी अपनी टीम को आने वाले सालों में बुलंदियों तक ले जा पाते हैं या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now