X close
X close

'तुम्हारी कोई...', पाकिस्तान की हार के बाद अंपायर के फैसले पर बौखलाए अफरीदी

शाहिद अफरीदी भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अंपायर के द्वारा दिए गए नो बॉल के फैसले से खुश नहीं हैं। उन्होंने टीवी चैनल पर बातचीत करते हुए नाराजगी जताई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 25, 2022 • 19:10 PM

भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में हराकर किया है। इस मैच के दौरान जहां एक तरफ विराट कोहली ने पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की खूब पिटाई की, वहीं एक घटना ऐसी भी घटी जिसका पाकिस्तानी समर्थकों ने खूब विरोध किया। यह घटना नो बॉल से जुड़ी थी और अब इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी भड़के नज़र आ रहे हैं।

अंपायर के फैसले से बौखलाए अफरीदी: भारत-पाकिस्तान मैच के बाद शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से बातचीत करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने नो बॉल की घटना पर अंपायर के फैसले का विरोध किया। वह बोले, 'जब से ये थर्ड अंपायर आया है, बहुत सारे रन आउट हुए जहां पर ऑन-फील्ड अंपायर बस सिग्नल कर देते हैं थर्ड अंपायर के लिए। वो एक महत्वपूर्ण स्थिति(नो बॉल) थी। वहां पर अगर थर्ड अंपायर को रेफर देते तो वो आपको बता सकते थे लेकिन आपने तुंरत नो बॉल का इशारा कर दिया। इतनी कोई इगल आई(Eagle Eyes) नहीं है आपकी। थर्ड अंपायर को रेफर कर सकते थे।'

Trending


सोशल मीडिया पर मचा था बवाल: नो बॉल की घटना पर सिर्फ शाहिद अफरीदी ने ही नहीं बल्कि कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अंपायर के फैसले पर नाराज़गी जताई है। इससे पहले पाकिस्तान के फैंस भी जमकर अंपायर को सोशल मीडिया पर कोसते नज़र आए थे।

Also Read: Today Live Match Scorecard

गौरतलब है कि मुकाबले के दौरान कई ऐसी घटना घटी जब अंपायर के फैसले काफी महत्वपूर्ण साबित हुए। इंडियन टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल को रन आउट दिया गया था। यह भी एक विवादित फैसला रहा जिसका फैंस ने खूब विरोध किया, लेकिन इन सब के बावजूद इंडियन टीम ने मैच की आखिरी गेंद पर जीत हासिल की।