X close
X close

'KL Rahul के पूरे करियर पर भारी ईशान किशन का कैच', मैदान पर दिखी MS DHONI की झलक, देखें VIDEO

IND vs SL 1st T20: ईशान किशन ने भारत श्रीलंका पहले टी20 मुकाबले में चरित असलंका का विकेट के पीछे भागकर एक शानदार कैच लपका।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 04, 2023 • 11:30 AM

Ishan Kishan Catch: भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार (03 दिसंबर) को टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला गया था जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई में ब्लू आर्मी ने रोमांचक मैच 2 रनों से जीता। इस मैच में विकेटकीपर बैटर ईशान किशन ने एक अद्भूत कैच लपका। 24 वर्षीय ईशान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस को यह कैच महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला रहा है।

माही 2.0 बने ईशान: यह शानदार कैच 8.2 ओवर में देखने को मिला। चरित असलंका रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक की गेंद पर चकमा खा गए थे। उन्होंने मिस टाइम शॉट खेला जो हवा में ऊंचा और विकेट के पीछे गया। यहां ईशान किशन ने गेंद को देखकर लंबी दौड़ लगाई और फिर खुद जिम्मेदारी लेते हुए एक कठिन कैच अद्भूत अंदाज में पकड़ लिया। ईशान किशन की फुर्ती को फैंस सलाम कर रहे हैं।

Trending


फैंस ने किया रिएक्ट: सोशल मीडिया पर फैंस ईशान किशन के कैच की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने केएल राहुल को ट्रोल करते हुए उनकी तारीफ की। यूजर ने लिखा, 'ईशान किशन का यह कैच केएल राहुल के पूरे विकेटकीपर करियर से बेहतर है।' इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी युवा खिलाड़ी को सराहा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'हाल के दिनों में किसी विकेटकीपर द्वारा पकड़ा गया सबसे बेहतरीन कैच।'

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बता दें कि जहां एक तरफ ईशान किशन ने एक बेहतरीन कैच पकड़कर सभी का दिल जीता, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बैट से 29 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 37 रनों की पारी खेली। ईशान किशन का स्ट्राइक रटे 127.59 का रहा। ईशान के अलावा दीपक हुड्डा ने नाबाद 41 और अक्षर पटेल ने नाबाद 31 रन बनाए थे। इन्हीं पारियों के दम पर भारत का स्कोर खराब शुरुआत के बाद 162 तक पहुंचा था। एक बार फिर बता दें कि यह मैच ब्लू आर्मी ने 2 रनों से जीता।