X close
X close
Indibet

'Swiggy की डिलीवरी अब भी तेरी T20 बैटिंग से तेज है' एलन मस्क से खास अपील कर ट्रोल हुए शुभमन गिल

Shubman Gill and Elon Musk: गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क से स्वीगी को खरीदने के अपील की है, जिसके बाद अब लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है।

By Nishant Rawat April 30, 2022 • 11:41 AM View: 1015

Shubman Gill and Elon Musk: भारत में आईपीएल का सीज़न 15 खेला जा रहा है, जिसमें युवा स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते नज़र आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच शुभमन गिल क्रिकेट से इतर दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क से एक खास अपील करते नज़र आए हैं। दरअसल शुभमन गिल ने मस्क से Swiggy को खरीदने की अपील की है, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

शुभमन गिल ने ट्विटर पर स्वीगी की सर्विस से परेशान होकर एलन मस्क को टैग करते हुए लिखा, 'एलन मस्क, कृप्या स्वीगी को खरीद लीजिए, ताकि वह समय पर डिलीवरी कर सके।' शुभमन गिल के इस ट्वीट को देखकर जहां एक तरफ कुछ यूजर्स स्वीगी का बचाव करते दिखे तो कुछ ने स्वीगी की सर्विस पर अपनी नाराजगी भी जताई। लेकिन इन्हीं में कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने इस युवा बल्लेबाज़ को ही ट्रोल कर दिया है। 

Trending


एक यूजर ने शुभमन को ट्रोल करते हुए लिखा,'इस लॉजिक के साथ क्या हम मस्क को आईपीएल खरीदने के लिए कहें, ताकि प्लेयर्स समय पर परफॉर्मेंस करना शुरू करें।' वहीं एक यूजर ने शुभमन की टी20 क्रिकेट में बल्लेबाज़ी को निशाने पर लिया और कहा, 'वो अब भी आपकी टी20 क्रिकेट में बल्लेबाज़ी से काफी तेज हैं।' एक अन्य यूजर ने शुभमन गिल के पिक (खरीद) पर ही उन्हें ट्रोल किया और लिखा, 'गलत खरीद होते रहते हैं, तेरा भी था।' बता दें कि शुभमन गिल के ट्वीट पर ऐसे ही कई सारे मैसेज देखने को मिले है, जिनमें से कुछ हम आपको दिखाते हैं।

गौरतलब है कि शुभमन के इस ट्वीट पर मस्क की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन स्वीगी ने इस बल्लेबाज़ को जरूर जवाब दिया। स्वीगी ने शुभमन को अपनी डिटेल्स शेयर करने के लिए कहा है और उन्हें आश्वासन देते हुए लिखा कि वह इस पर जल्द से जल्द काम करेंगे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस साल शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस की टीम ने पूरे 8 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था जिसके बाद गिल ने टू्र्नामेंट में अब तक मिला जुला प्रदर्शन किया है। गुजरात के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए शुभमन गिल ने 8 मुकाबलों में लगभग 30 की औसत से 229 रन बनाए है, हालांकि टीम को उनसे काफी ज्यादा की उम्मीद होगी।    

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now