Advertisement
Advertisement

VIDEO : फाफ ने लिया उमरान का रिमांड, 6 गेंदों में लूट लिए 20 रन

Umran Malik conceded 20 runs in first over against rcb faf hit him all over : हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक आरसीबी के खिलाफ पहले ही ओवर में 20 रन लुटवा गए। फाफ डू प्लेसिस ने उनकी जमकर कुटाई

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 08, 2022 • 16:52 PM
Cricket Image for VIDEO : फाफ ने लिया उमरान का रिमांड, 6 गेंदों में लूट लिए 20 रन
Cricket Image for VIDEO : फाफ ने लिया उमरान का रिमांड, 6 गेंदों में लूट लिए 20 रन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार से सभी का दिल जीता है लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में उनकी रफ्तार ही सनराइजर्स हैदराबाद की दुश्मन बन गई है। इस सीज़न में कई मुकाबले तो ऐसे भी गए हैं जहां पर उमरान ने 4 ओवरों में 50 रन लुटवाएं हैं और विकेट भी नहीं लिया। कुछ ऐसी ही कहानी आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में भी देखने को मिली।

उमरान मलिक अपना पहला ओवर करने के लिए आए और फाफ डू प्लेसिस और रजत पाटीदार की जोड़ी ने उनको रिमांड पर ले लिया। उमरान के पहले ओवर में इन दोनों बल्लेबाज़ों ने चौके-छक्कों की बारिश करते हुए 20 रन लूट लिए जिसके चलते केन विलियमसन को उन्हें गेंदबाज़ी से हटाना पड़ गया।

Trending


उमरान के पहले ओवर की 6 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के समेत कुल 20 रन आए और इस ओवर के बाद आरसीबी की टीम ने शताब्दी वाली रफ्तार पकड़ ली। उमरान का प्रदर्शन देखकर कई दिग्गज कह चुके हैं कि उन्हें अपनी रफ्तार के साथ-साथ लाइन और लेंग्थ पर भी ध्यान देना चाहिए लेकिन फिलहाल उमरान की लाइन और लेंग्थ नदारद ही दिखी है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मुकाबले की बात करें तो आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से गोल्डन डक पर आउट हो गए। हालांकि उनके आउट होने के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने शानदार अर्द्धशतक लगाकर अपनी टीम के लिए एक बड़े स्कोर की नींव रखी। 3 नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए रजत पाटीदार ने भी उनका बखूबी साथ निभाया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement