Advertisement
Advertisement

'पैसा और पावर है लेकिन हम चैंपियन बनने से कोसों दूर हैं', इंडियन टीम पर जमकर भड़के वेंकटेश प्रसाद

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन पर फिर से अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि पैसा और पावर होने के बावजूद भारतीय टीम चैंपियन टीम बनने से कोसों दूर है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 31, 2023 • 12:38 PM
'पैसा और पावर है लेकिन हम चैंपियन बनने से कोसों दूर हैं', इंडियन टीम पर जमकर भड़के वेंकटेश प्रसाद
'पैसा और पावर है लेकिन हम चैंपियन बनने से कोसों दूर हैं', इंडियन टीम पर जमकर भड़के वेंकटेश प्रसाद (Image Source: Google)
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। अब इस कड़ी में पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने टीम इंडिया पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि पावर और पैसा होने के बावजूद हम चैंपियन टीम बनने से कोसों दूर हैं। शनिवार को बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम इस मैच में सिर्फ 181 रनों पर ऑल आउट हो गई थी।

वेंकटेश प्रसाद को अक्सर भारतीय क्रिकेट पर बोलते हुए देखा गया है और इस बार भी उन्होंने अपनी बेबाकी कायम रखी और ट्वीट करके टीम इंडिया को आईना दिखाया। वेंकटेश प्रसाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “टेस्ट क्रिकेट को छोड़ दें तो, भारत पिछले कुछ समय से अन्य दो प्रारूपों में बहुत सामान्य रहा है। हम बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज हारे। पिछले दो टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन। ना तो हम इंग्लैंड की तरह रोमांचक टीम हैं और ना ही ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह क्रूर हैं।”

Trending


अपने दूसरे ट्वीट में प्रसाद ने लिखा, “पैसे और ताकत के बावजूद, हम सामान्यता का जश्न मनाने के आदी हो गए हैं और चैंपियन टीमों से कोसों दूर हैं। हर टीम जीतने के लिए खेलती है और भारत भी, लेकिन समय के साथ खराब प्रदर्शन के लिए उनका दृष्टिकोण और रवैया भी एक कारक है।''

अगर भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे की बात करें तो रोमारियो शेफर्ड और गुडाकेश मोती की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने पहले तो भारत को 181 रनों पर ढेर कर दिया और उसके बाद सिर्फ 4 विकेट खोकर छह विकेट से आसान जीत हासिल कर ली। वेस्टइंडीज की जीत के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ खड़ी हुई है और अब जो भी टीम तीसरा मैच जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

दूसरे वनडे में भारतीय टीम प्रबंधन का कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम देने का फैसला बुरी तरह से उलटा पड़ गया ऐसे में ये दोनों ही तीसरे वनडे में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार होंगे और सीरीज के निर्णायक मुकाबले में कौन से खिलाड़ी बाहर बैठेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement