Advertisement
Advertisement

साउथ अफ्रीका T20I सीरीज के बीच में विराट कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना,देखें PHOTOS

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने में लगी हुई है, जहां भारत ने तीन मैचों में अभी तक एक मैच जीता है। वहीं, दूसरी ओर भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ

IANS News
By IANS News June 16, 2022 • 15:00 PM
साउथ अफ्रीका T20I सीरीज के बीच में विराट कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना,देखें PH
साउथ अफ्रीका T20I सीरीज के बीच में विराट कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना,देखें PH (Image Source: Twitter)
Advertisement

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने में लगी हुई है, जहां भारत ने तीन मैचों में अभी तक एक मैच जीता है। वहीं, दूसरी ओर भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेलने के लिए अन्य खिलाड़ियों के साथ रवाना हो गए हैं। चयन समिति ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में एक से पांच जुलाई तक खेले जाने वाले पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट के लिए भारत की 17 सदस्यीय टेस्ट टीम का चयन किया था। भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।

गुरुवार को बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट की जो साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज में शामिल नहीं हैं और इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं।

Trending


गुरुवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा शामिल हैं। कुल मिलाकर बीसीसीआई ने इंग्लैंड के लिए रवाना हुई 17 सदस्यीय की टीम के आठ खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं।

उप-कप्तान केएल राहुल अभी अभी चोट से उभर नहीं पाए हैं। खबरों के अनुसार वह इलाज के लिए जर्मनी जा सकते हैं, जिसके चलते उनका इंग्लैंड दौरे से बाहर होना लगभग तय है।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान) शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement