Advertisement
Advertisement
Advertisement

WATCH: अरिजीत ने विराट को कहा, आई लव यू, कोहली ने भी किया कुछ ऐसे रिएक्ट

भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में हुए मैच के बाद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अरिजीत सिंह विराट कोहली को आई लव यू बोलते हुए दिख रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 16, 2023 • 11:08 AM
WATCH:  अरिजीत ने विराट को कहा, आई लव यू, कोहली ने भी किया कुछ ऐसे रिएक्ट
WATCH: अरिजीत ने विराट को कहा, आई लव यू, कोहली ने भी किया कुछ ऐसे रिएक्ट (Image Source: Google)
Advertisement

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक पूरी कर ली। इस मैच में वैसे तो कई रोमांचक और अद्भुत पल देखने को मिले लेकिन मैच से पहले जब मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने परफॉर्म किया तो फैंस का दिन बन गया। इस दौरान उन्होंने पास ही में प्रैक्टिस कर रहे विराट कोहली को आई लव यू भी कहा जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत परफॉर्म करते-करते विराट कोहली को देख लेते हैं और उनका नाम जोर से चिल्लाते हुए कहते हैं, आई लव यू विराट।अरिजीत की इस बात पर विराट का रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अरिजीत की आवाज़ सुनकर विराट कोहली भी मुस्कुराए और गायक की ओर हाथ हिलाकर रिएक्ट किया। इसे फैन्स ने खूब पसंद किया और अब उस वीडियो को इंटरनेट पर तेजी से शेयर कर रहे हैं।

Trending


अरिजीत ने परफॉर्म करने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच का भी भरपूर आनंद उठाया। उन्हें मैच के दौरान काफी उत्साहित देखा गया। जब मोहम्मद सिराज ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को क्लीन बोल्ड किया तो ये नजारा देखकर अरिजीत सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए और भारतीय टीम की जर्सी को लहराकर उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त की।

Also Read: Live Score

अगर इस मैच की बात करें तो भारत ने पाकिस्तान को 42.5 ओवरों में 191 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। एक समय पाकिस्तानी टीम 300 के आसपास जाती दिख रही थी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने मिडल ओवर्स में शानदार वापसी करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया। पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए जबकि मोहम्मद रिजवान ने आउट होने से पहले 49 रन बनाए। जवाब में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने छह चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 63 गेंदों में 86 रनों की शानदार पारी खेली और भारत की जीत को आसान बना दिया। 


Cricket Scorecard

Advertisement