X close
X close
Indibet

VIDEO : वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, 'एमएस धोनी हो चुके हैं राहुल द्रविड़ के रियल गुस्से का शिकार'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 11, 2021 • 11:28 AM View: 1034

सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ का एक एड वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें गुस्से में देखा जा सकता है लेकिन अब पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ी घटना का खुलासा किया है जब राहुल द्रविड़ ने रियल लाइफ में अपना गुस्सा दिखाया था।

हाल ही के एक टीवी विज्ञापन के बारे में बोलते हुए, सहवाग ने राहुल द्रविड़ की एक घटना का खुलासा किया है जिसमें द्रविड़ एमएस धोनी से काफी नाराज नजर आए थे और मज़ेदार बात ये है कि एमएस धोनी उस समय टीम में नए नए शामिल हुए थे।

Trending


क्रिकबज द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर बोलते हुए, सहवाग आशीष नेहरा से कहते हैं: “मैंने राहुल द्रविड़ को इससे पहले भी गुस्से में देखा है। जब हम पाकिस्तान में थे और एमएस धोनी एक नए खिलाड़ी थे, तो उन्होंने एक शॉट खेला और प्वाइंट पर कैच दे बैठे। उस समय द्रविड़ एमएस धोनी से बहुत नाराज थे। ‘क्या इस तरह से खेलते हैं आप? आपको मैच खत्म करना चाहिए था।' द्रविड़ की अंग्रेजी की आंधी के कारण मैं खुद भी घबरा गया था, मुझे उस दौरान कुछ भी नहीं सूझा।''

आगे बोलते हुए वीरू ने कहा, “लेकिन जब एमएस धोनी अगली बार बल्लेबाजी के लिए आए, तो मैं देख सकता था कि वह ज्यादा शॉट्स नहीं मार रहे थे। मैंने जाकर उससे पूछा कि क्या हुआ। उन्होंने कहा कि वो द्रविड़ से फिर से डांट नहीं खाना चाहते थे। धोनी ने कहा, 'मैं चुपचाप मैच खत्म करूंगा और मैदान से वापस जाऊंगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now