X close
X close
Indibet

RCB के हॉल ऑफ फेम में एबी डी विलियर्स और क्रिस गेल को मिला सम्मान; देखें VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2022 के बीच हॉल ऑफ फेम का आयोजन किया जिसमें उन्होंने एबी डी विलियर्स और क्रिस गेल को सम्मानित किया है।

By Nishant Rawat May 17, 2022 • 14:17 PM

आईपीएल की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइज़ी में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विश्व क्रिकेट के दो दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स और क्रिस गेल को अपने पहले हॉल ऑफ फेम में शामिल किया है। आरसीबी ने मंगलवार (17 मई) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने मिस्टर 360 ड्रिगी एबी और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को सम्मानित किया है।

आरसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एबी डी विलियर्स और क्रिस गेल वीडियो कॉलिंग के जरिए समारोह से जुड़ते नज़र आए। गौरतलब है कि आरसीबी ने अपने हॉल ऑफ फेम में किसी भारतीय खिलाड़ी को नहीं बल्कि साउथ अफ्रीकी स्टार एबी डी विलियर्स और आईपीएल से रेस्ट पर चल रहे क्रिस गेल को शामिल किया है।

Trending


आरसीबी के हॉल ऑफ फेम के दौरान एबी डी विलियर्स ने अपनी भावनाए व्यक्त करते हुए कहा, 'मैं काफी भावुक हूं, आप सभी जानते हैं मैं क्रिकेट से थोड़ा दूर हो गया हूं। आप लोगों को टीवी पर देखकर मैं उन चीजों को लेकर उत्साहित हो जाता हूं जो इस सीज़न में हो रही है। मुझे विश्वास है कि यह काफी स्पेशल होने वाला है। विराट और फ्रेंचाइज़ी से जुड़े सभी लोगों को बेहद धन्यवाद।'

इसी दौरान क्रिस गेल ने भी अपनी भावनाओं को सभी के साथ शेयर किया। उन्होंने कहा, 'मैं आरसीबी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। आरसीबी सचमुच मेरे लिए काफी खास है। ऐसे क्लब के साथ जोड़ना शानदार होता है। मैं आरसीबी को हमेशा ही अपने दिल के करीब रखूंगा।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि डी विलियर्स और क्रिस गेल दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज़ साल 2011 में आरसीबी के साथ जुड़े थे, जिसके बाद उन्होंने टीम के साथ काफी खास यादें बनाई है। आरसीबी के लिए एक टीम के तौर पर साल 2016 काफी खास रहा था जहां उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था। गौरतलब है कि डी विलियर्स आईपीएल से संन्यास ले चुके है, वहीं क्रिस गेल ने हाल ही में संकेत देते हुए यह साफ किया था कि वह अगले साल आईपीएल में लौट सकते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now