X close
X close
Indibet

4,4,4,4: 21 साल के बल्लेबाज़ ने लगाई लॉकी फर्ग्यूसन की क्लास, ओवर में लूट 17 रन; देखें VIDEO

GT vs SRH: आईपीएल में एक बार फिर युवा स्टार अभिषेक शर्मा ने अपने बल्ले से जलवे बिखेरे हैं। इस बार उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन को टारगेट किया था।

By Nishant Rawat April 11, 2022 • 23:13 PM View: 1199

आईपीएल के 21वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए 163 रनों की दरकार है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के युवा स्टार अभिषेक शर्मा ने एक बार फिर विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की और टीम के महत्वपूर्ण 42 रन बनाए। इसी बीच युवा अभिषेक ने गन गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्यूसन को निशाने पर लिया और उनकी आग उगलती गेंदों पर एक के बाद एक चार चौके लगाए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुजरात टाइटंस के 163 रनों के टारगेट को चेज करते हुए सनराइजर्स की शुरुआत काफी धीमी रही थी। पावरप्ले के शुरुआती चार ओवरों में केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने मिलकर सिर्फ 11 रन ही बटोरे थे। जिसके बाद कप्तान विलियमसन ने शमी को टारगेट किया, वहीं अगले ही ओवर में अभिषेक शर्मा लॉकी फर्ग्यूसन पर कहर बनकर बरसे। 

Trending


यह घटना एसआरएच की पारी के छठे ओवर की है। हैदराबाद ने पावरप्ले के पहले पांच ओवरों में सिर्फ 25 रन ही बनाए थे, ऐसे में अभिषेक पावरप्ले के आखिरी ओवर से ज्यादा से ज्यादा रन बटोरना चाहते थे। यहीं वज़ह थी जिस कारण उन्होंने लॉकी को टारगेट किया। 21 साल के इस युवा बल्लेबाज़ ने फर्ग्यूसन के ओवर की पहली तीन बॉल पर लगातार चौके लगाए। जिसके बाद इस कीवी गेंदबाज़ ने हल्की सी वापसी की और चौथी बॉल डॉट फेंकी। हालांकि इसके बाद एक बार फिर अभिषेक ने बल्ला घुमाया और इस ओवर का चौथा चौका भी प्राप्त किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि अपनी आग उगलती गेंदों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में अभिषेक शर्मा ने सिर्फ अपनी टाइमिंग के दम पर पूरे 17 रन बटोरे। इस कीवी गेंदबाज़ के ओवर की वज़ह से हैदराबाद का स्कोर पावरप्ले तक 42 पर पहुंच गया था। बात करें अगर अभिषेक शर्मा की तो उन्होंने इस मैच में धीमी शुरुआत के बाद 32 बॉल पर 42 रनों की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now