Advertisement
Advertisement

VIDEO: नॉर्खिया ने ऋतुराज के मुंह पर मारी खतरनाक बाउंसर, जमीन पर गिरा बल्लेबाज

IND vs SA 3rd T20: एनरिक नॉर्खिया ने ऋतुराज गायकवाड़ को एक खतरनाक बाउंसर मारी जो उनके हेलमेट पर लगकर बाउंड्री के पार पहुंच गई।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 14, 2022 • 21:22 PM
Cricket Image for VIDEO: नॉर्खिया ने रुतुराज के मुंह पर मारी खतरनाक बाउंसर, घुटने पर दिखा बल्लेबाज़
Cricket Image for VIDEO: नॉर्खिया ने रुतुराज के मुंह पर मारी खतरनाक बाउंसर, घुटने पर दिखा बल्लेबाज़ (Anrich Nortje bouncer hit Ruturaj Gaikwaj)
Advertisement

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में 180 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में युवा बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ ने विस्फोटक अंदाज में अर्धशतक जड़ा और मेहमान टीम के हर गेंदबाज़ की जमकर क्लास लगाई। इसी बीच गायकवाड़ एनरिक नॉर्खिया पर भी जमकर बरसे, लेकिन इस बीच गन गेंदबाज़ ने लगभग गायकवाड़ को अपनी रफ्तार से तारे दिखा दिए थे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मैच में 35 गेंदों पर 57 रना बनाए। गायकवाड़ ने 7 चौके और 2 छक्के लगाते हुए फैंस को खुब मनोरंजन किया। इसी बीच जब नॉर्खिया उनके सामने आए तब इस युवा खिलाड़ी ने उनका लिहाज नहीं किया और एक के बाद एक चौकों की बरसात कर दी। ऋतुराज की बैटिंग देखकर नॉर्खिया बौखला गए और उन्होंने गायकवाड़ को खतरनाक बाउंसर फेंकी।

Trending


यह घटना भारतीय पावरप्ले के 5वें ओवर की है। गायकवाड़ नॉर्खिया की पहली दो गेंदों पर दो चौके लगा चुके थे। साउथ अफ्रीका का गन गेंदबाज़ काफी आग बबुला हो गया था, ऐसे में अगली ही गेंद बल्लेबाज़ को बाउंसर आई। ऋतुराज तेजी से आती बॉल को देखकर रिएक्ट नहीं कर सके। इसके बाद वह गेंद पहले उनके चेहरे पर पहने हुए हेलमेट पर लगी और फिर बल्ले का किनारा लेकर बाउंड्री के पार पहुंच गई।

गायकवाड़ काफी लकी रहे क्योंकि इस गेंद पर उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन यह गेंद बल्लेबाज़ को काफी चोट पहुंचा सकती थी। बता दें कि इसके बाद भी गायकवाड़ ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी को नहीं बदला और अगली दो गेंदों पर भी चौका जड़ दिए। भारतीय टीम को ओवर से 20 रन मिले। इस मैच में गायकवाड़ को केशव महाराज ने आउट किया।

ये भी पढ़े: ईशान बने महाराज, 3 गेंदों में बदले केशव के जज्बात, देखें वीडियो

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement