X close
X close
Indibet

जोस ने उड़ाए लॉर्ड के होश, शार्दुल को जड़ा 107 मीटर का छक्का; देखें VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जोस बटलर ने शतकीय पारी खेली है जिसके दौरान उनके बल्ले से एक मॉन्स्टर छक्का भी देखने को मिला।

By Nishant Rawat April 22, 2022 • 21:23 PM View: 1152

आईपीएल 2022 का 34वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद वानखेड़े के मैदान पर जोस बटलर शो देखने को मिला। इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स की टीम को विस्फोटक अंदाज में शानदार शुरुआत दिलाई, जिसके दौरान उनके बल्ले से एक मॉन्स्टर छक्का देखने को मिला जो कि 107 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस गंवाने के बाद एक बार फिर सभी की निगाहें जोस बटलर पर टिकी थी और इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने भी अपनी टीम के साथ फैंस को निराश नहीं होने दिया। दरअसल जोस बटलर ने देवदत्त पडिक्कल के साथ मिलकर पारी की धीमी शुरुआत की लेकिन आंखें जमाने के बाद उन्होंने वानखेड़े के मैदान पर भी चौके छक्कों की बरसात कर दी। इसी बीच उन्होंने डीसी के स्टार गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर को भी निशाने पर लिया और अपना बल्ला घुमाते हुए एक बहुत बड़ा छक्का लगा दिया।

Trending


ये घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के 10वें ओवर की है। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर शार्दुल ठाकुर गेंद को जोस बटलर के हिंटिग एरिया में डिलीवर कर बैठे जिसके बाद जोस बटलर ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और क्रीज के अंदर खड़े-खड़े ही बॉल को स्टैंड में बैठे दर्शको के बीच भेज दिया। जोस के बल्ले से निकला यह शॉट बेहद ही दर्शनीय और ताकत से भरपूर था जिसकी वज़ह से वह107 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा। जोस के इस शॉट से फैंस इस सुपर स्ट्रॉग बल्लेबाज़ की हिटिंग पावर का अनुमान लगा सकते हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि जोस बटलर टूर्नामेंट में अब तक शानदार फॉर्म में नज़र आए हैं और उनके बल्ले से डीसी के मैच से पहले ही दो शतक और दो अर्धशतक निकल चुके थे। इस मैच में जोस बटलर ने सीज़न का तीसरा शतक भी जड़ दिया है, जिसके बाद अब उनकी निगाहें स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ने पर होंगी। गौरतलब है कि विराट ने आईपीएल के एक सीज़न में सबसे ज्यादा चार शतक लगाए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now