X close
X close
Indibet

किस्मत के धनी निकले डेविड वॉर्नर, विकेट की बत्ती जली फिर भी रहे नॉन आउट; देखें VIDEO

डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके दम पर डीसी ने 8 विकेट की जीत दर्ज की है।

By Nishant Rawat May 11, 2022 • 23:46 PM View: 1160

David Warner vs Yuzvendra Chahal: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार(11 मई) को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था, जिसके दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। दरअसल डेविड वॉर्नर की पारी के दौरान युजवेंद्र चहल की एक गेंद सीधा विकेट पर जाकर लगी, जिसके बावजूद बल्लेबाज़ नॉन आउट नहीं रहा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जी हां, विकेट पर गेंद लगने के बाद भी डेविड वॉर्नर की पारी का अंत नहीं हुआ। ऐसा इसलिए था क्योंकि युजवेंद्र चहल की गेंद विकेट पर तो जरूर लगी, लेकिन वह उसके ऊपर लगी बेल्स को जमीन पर नहीं गिरा सकी। बता दें कि इस घटना के बाद खुद डेविड वॉर्नर को भी यकीन नहीं हुआ और वह गेंदबाज के साथ इस पर बातचीत करते नज़़र आए। 

Trending


ये घटना डीसी की पारी के 9वें ओवर की है। चहल ने अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर वॉर्नर को लेग ब्रेक गेंद फेंकी थी। इस गेंद पर वॉर्नर बिल्कुल ही भौचक्के रह गए और गेंद को मिस कर बैठे। यह गेंद उनके बैट और पैड के बीच से निकलकर सीधा विकेट पर लगी जिसके बाद लाइट भी जगमगाती नज़र आई। हालांकि बेल्स ना गिर पाने के कारण वॉर्नर आउट नहीं दिए गए। इस घटना के बाद गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल का रिएक्शन भी देखने लायक था, क्योंकि वह बिल्कुल ही हैरान नज़र आए थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में किस्मत सिर्फ डेविड वॉर्नर के ही साथ नहीं थी बल्कि उनके साथी खिलाड़ी मिचेल मार्श पर भी जमकर मेहरबान नज़र आई। मिचेल मार्श का कैच राजस्थान के खिलाड़ियों ने ड्रॉप किया, जिसके बाद इन दोनों ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली। डेविड वॉर्नर ने 41 गेंदों पर 52 रन बनाए, वहीं मिचेल मार्श ने 62 गेंदों पर 89 रन बनाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now