X close
X close
Indibet

VIDEO: कीरोन पोलार्ड का मॉन्स्टर छक्का देख घूम उठा स्टेडियम, वायरल हुआ फैनगर्ल का रिएक्शन

आईपीएल 2022 के 26वें मैच को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 18 रनों से जीत लिया है।

By Nishant Rawat April 16, 2022 • 20:02 PM View: 1413

आईपीएल 2022 के 26वें मैच को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 18 रनों से जीतकर दो अहम पॉइंट्स प्राप्त कर लिए है। इस मैच में मुंबई इंडियंस को अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए 200 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन वह सिर्फ 181 रन ही बना सके। हालांकि इसी बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के बल्ले से एक मॉन्स्टर छक्का देखने को मिला, जिसे देखकर पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा और इसी बीच एक फैनगर्ल का रिएक्शन भी कैमरे में कैद हुआ जो देखने लायक था।

एमआई के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड लखनऊ सुपर जांयट्स के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई के लिए आखिर उम्मीद बनकर मैदान में खड़े थे। उन्हें छक्के-चौके लगाते देख फैंस को उम्मीद थी कि वह टीम को जरुर पहली जीत दिला देंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका और पोलार्ड आखिरी ओवर में आउट हो गए। इस बल्लेबाज़ ने अपनी पारी के दौरान 25 रन बनाए। बता दें कि पोलार्ड ने अपनी पारी में एक चौका और दो छक्के लगाए, जिसमें से एक बड़ा ही शानदार थाऔर उसे पूरे क्राउड ने काफी इन्जॉय किया। इसी बीच कैमरे में एक फैनगर्ल का रिएक्शन कैद हुआ जो कि खुशी के मारे उछलती-कूदती नज़र आई।

Trending


ये घटना मुंबई इंडियंस की पारी के 17वें ओवर में देखने को मिली। यह ओवर दुष्मंता चमीरा करने आए थे। इस ओवर की दूसरी बॉल पर पोलार्ड ने खड़े-खड़े अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और 90 मीटर का छक्का लगा दिया। इस छक्के को देखकर जहां एक तरफ पूरा स्टेडियम झूम उठा था और इसी बीच फैनगर्ल पोलार्ड के छक्के को देखकर खुशी के मारे उछलती-कूदती नज़र आई थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने शतकीय पारी खेली थी, जिसके दम पर टीम ने 199 रन बनाए। वहीं ये हार मुंबई इंडियंस के लिए इस सीज़न की लगातार छठी हार बन चुकी है। एमआई की टीम ने आईपीएल के इतिहास में आज तक कभी लगातार छह मैच नहीं गंवाएं थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now