X close
X close

VIDEO: कोना भरत ने खोया आपा, उस्मान ख्वाजा को बेवजह मारी गेंद; विराट भी हुए हैरान

अहमदाबाद में उस्मान ख्वाजा एक यादगार पारी खेल रहे हैं। ख्वाजा और ग्रीन दोनों ही शतक ठोक चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 10, 2023 • 12:25 PM

IND vs AUS 4th Test: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां उस्मान ख्वाजा ने रनों का अंबार लगा दिया है। ख्वाजा एक बड़ी पारी खेल रहे हैं और इसी बीच मुकाबले के पहले दिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केएस भरत बेवजह ही उस्मान ख्वाजा को बॉल मारते हैं जिसे देखकर विराट कोहली तक हैरान रह जाते हैं। 

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की इनिंग के 71वें ओवर में देखने को मिली। मैदान पर ख्वाजा अंकद की तरह अपने पैर जमा चुके थे। इसी बीच रोहित ने शमी को अटैक पर लगाया। शमी ने अपनी बाउंसर से ख्वाजा को चकित किया था जिसके बाद वह अपना बैलेंस खो बैठे। ख्वाजा उठ रहे थे, इसी बीच विकेटकीपर केएस भरत ने अचानक गेंद उठाकर स्टंप को निशाना बनाना चाहा। इस कोशिश में भरत ने गेंद उस्मान ख्वाजा को मारी दी।

Trending


गेंद लगने के बाद ख्वाजा भी हैरान थे, हालांकि उन्होंने कोई खास रिएक्ट नहीं किया और सिर्फ मुस्कुराते नज़र आए। घटना के दौरान विराट कोहली भी कैमरे में कैद हुए और उन्होंने केएस भरत की तरफ देखकर हैरानी दिखाते हुए इशारा किया। गौरतलब है कि इन सब के बावजूद ख्वाजा ने अपना आपा नहीं खोया और दिन के अंत तक अपना शतक पूरा किया। खबर लिखे जाने तक ख्वाजा 150 रन ठोक चुके हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट ने केएस भरत पर भरोसा जताया है। हालांकि वह अब तक कुछ खास योगदान करने में नाकाम रहे हैं। भरत ने इस सीरीज में कुल 3 मुकाबलों में महज 57 रन बनाए हैं। उनका बेस्ट स्कोर सिर्फ 23 रनों का है। ऐसे में अब फैंस का मानना है कि उनकी जगह ईशान किशन को टेस्ट टीम में जगह दी जानी चाहिए।