Advertisement
Advertisement

'तुम मैच खेलो मैं ड्रीम 11 पर टीम बना लेता हूं', लाइव मैच में अपनी मस्ती में मगन दिखे अंपायर Marais Erasmus

अंपायर Marais Erasmus का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लाइव मैच के दौरान अपनी दुनिया में खोए नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 28, 2023 • 12:01 PM
Cricket Image for 'तुम मैच खेलो मैं ड्रीम 11 पर टीम बना लेता हूं', लाइव मैच में अपनी मस्ती में मगन द
Cricket Image for 'तुम मैच खेलो मैं ड्रीम 11 पर टीम बना लेता हूं', लाइव मैच में अपनी मस्ती में मगन द (Marais Erasmus)
Advertisement

SA vs ENG ODI: एक क्रिकेट मैच में अंपायर की अहम भूमिका होती है। अंपायर के एक फैसले से किसी भी टीम को बड़ा फायदा या नुकसान हो सकता है। लेकिन जरा सोचिए एक इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा हो और वहां अंपायर मैच से इतर अपनी मस्ती मगन नज़र आए। जी हां, ऐसा ही हुआ है। दरअसल, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में यह देखने को मिला।

Marais Erasmus viral video: दरअसल, यह घटना इंग्लैंड की पारी के दौरान घटी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में जेसन रॉय बल्लेबाजी करते नज़र आ रहे हैं और इसी दौरान लेग अंपायर यानी Marais Erasmus बल्लेबाज़ की तरफ पीठ दिखाए कैमरे में कैद हो हैं। जब यहां गेंद डिलीवर की गई और बल्लेबाज़ ने शॉट खेला तब इस पूरी घटना से अंपायर Erasmus अंजान थे जिस वजह से अब सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग हो रही है।

Trending


एक यूजर ने वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया और अंपायर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'तुम मैच खेलो, मैं ड्रीम 11 पर टीम बना लेता हूं।' एक अन्य यूजर ने कमेंट करके कहा, 'आग लगे बस्ती में बापू अपनी मस्ती में।' ऐसे ही कई सारे कमेंट वीडियो पर देखने को मिले हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि भले ही यहां Marais Erasmus से गलती हुई हो, लेकिन वह वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन अंपायरों में से एक माने जाते हैं। वह अब तक 117 टेस्ट, 168 वनडे और 61 टी20 मुकाबलों में अंपायरिंग कर चुके हैं। साउथ अफ्रीका इंग्लैंड वनडे मैच की बात करें तो Mangaung Oval में खेले गए मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद उन्होंने कुल 298 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन उनका मिडिल ऑर्डर मैच को समाप्त नहीं कर सका और पूरी टीम 271 रनों पर ढेर हो गई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement