X close
X close

साथी खिलाड़ी पर भड़के राशिद खान, फिर हुआ कुछ ऐसा; देखें VIDEO

राशिद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राशिद अपने साथी खिलाड़ी पर गुस्सा करते नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 02, 2022 • 15:18 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का 32वां मुकाबला मंगलवार(1 नवंबर) को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच ब्रिसबेन में खेला गया था जिसे एशिया कप विनर श्रीलंका ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच में एक मज़ेदार घटना देखने को मिली जो कि अफगानी स्टार स्पिनर राशिद खान से जुड़ी है। दरअसल, मैच के दौरान राशिद ने कुसल मेंडिल का विकेट चटकाया था, लेकिन इसके बाद वह जश्न मनाते हुए अपने साथी खिलाड़ी पर मस्ती मजाक में गुस्सा करते कैमरे में कैद हुए।

यह घटना श्रीलंका की पारी के दौरान 8वें ओवर में घटी। राशिद खान ने कुसल मेंडिल को अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज़ के हाथों कैच आउट करवाया था। इसके बाद अफगानी खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाते नज़र आए और इसी दौरान राशिद खान ने अपने साथी खिलाड़ी फजलहक फारूकी का सिर पकड़कर नीचे की तरफ झुकाते हुए अपना गुस्सा दिखाया। हालांकि वह फारूकी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे।

Trending


नाराज थे राशिद: मैच के दौरान राशिद खान को फारूकी ने नाराज किया था। दरअसल श्रीलंकाई की बल्लेबाज़ी के दौरान एक घटना ऐसी भी घटी थी जब राशिद की गेंद पर श्रीलंका के बल्लेबाज़ ने शॉट खेला था और फील्डिंग करते हुए फजलहक फारूकी ने मिस फील्ड की थी। फारूकी की मिस्टेक के कारण विपक्षी बल्लेबाज़ों ने रन चुरा लिया था और इस वज़ह से राशिद खान नाराज हो गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

ये भी पढ़े: रिवर्स स्वीप करके मारा चौका, लेकिन नहीं मिले रन; अंपायर के फैसले से हुआ अफगानिस्तान का नुकसान

बता दें कि अफगानिस्तान के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 कुछ खास नहीं रहा है। टूर्नामेंट में अब तक अफगानी टीम के चार मुकाबले हो चुके हैं, लेकिन इस दौरान उन्हें दो में हार का सामना करना पड़ा। अफगानी टीम के दो मैच बारिश के कारण धूल भी गए थे। गौरतलब है कि राशिद खान ने टूर्नामेंट में 6 की इकोनॉमी से गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट चटकाए हैं।