X close
X close

रोहित शर्मा को आया गुस्सा, अंपायर के गलत फैसले पर वायरल हुआ रिएक्शन; देखें VIDEO

IND vs SA 2nd T20: रोहित शर्मा अंपायर वीरेंद्र शर्मा के फैसले पर नाराज दिखे। रोहित का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 02, 2022 • 20:15 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की। रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए जिसके बाद वह केशव महाराज की गेंद पर आउट हुए, लेकिन इससे पहले एक घटना ऐसी भी घटी जब रोहित काफी नाराज नज़र आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंपायर के फैसले पर भड़के रोहित : भारतीय पारी के दूसरे ओवर में रोहित अंपायर वीरेंद्र शर्मा के फैसले से नाराज नज़र आए। पार्नेल ने ओवर की चौथी गेंद लेग साइड की तरफ फेंकी थी। यह गेंद रोहित के काफी करीब से निकलते हुए विकेटकीपर के हाथों में जा पहुंची। रोहित को उम्मीद थी कि अंपायर वाइड का इशारा करेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिस वज़ह से रोहित शर्मा गुस्सा हुए।

Trending


रिएक्शन हुआ वायरल : भारतीय कप्तान के चेहरे पर अंपायर के फैसले के कारण निराशा साफ झलक रही थी। रोहित ने पार्नेल की गेंद को वाइड ना दिए जाने के बाद अंपायर की तरफ हैरानी से देखा। इस पर भी जब अंपायर की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया तब रोहित ने इशारों ही इशारों में उनसे वाइड पर सवाल किया। वह काफी निराश थे और यह घटना कैमरे में कैद हो गई। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: Live Cricket Scorecard

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे हैं। दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 2 विकेट गंवाकर 119 रन बना लिए है। मैदान पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है। रोहित शर्मा(43) और केएल राहुल(57) आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं।