X close
X close

फैन बना फील्डर, एक हाथ से पकड़ा 48.25 लाख का कैच; देखें VIDEO

SA20 लीग में स्पॉन्सर ने कैच ए मिलियन नाम से एक प्रतियोगिता शुरू की है। इस प्रतियोगिता के अनुसार जो दर्शक एक हाथ से कैच पकड़ लेगा उसे इनाम दिया जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 14, 2023 • 10:58 AM

Catch a Million competition: साउथ अफ्रीका में खेली जा रही SA20 लीग में खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस के पास भी लखपति बनने का मौका है। दरअसल, टूर्नामेंट के स्पॉन्सर ने 'कैच ए मिलियन' (Catch a Million) नाम से एक प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता के अनुसार अगर मैच देखने आया कोई भी 18 साल से ऊपर का फैन मैच के दौरान बाउंड्री के बाहर एक हाथ से कैच पकड़ता है तो उसे इनाम दिया जाएगा। इनाम की रकम भारतीय रुपयों में 48.25 लाख है।

लखपित बना फैन: सुपर किंग्स बनाम सुपर जायंट्स, टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला और इसी मैच में एक फैन ने फील्डर बनकर 48.25 लाख रुपये कमा लिये। दरअसल, यह घटना सुपर किंग्स की पारी के दौरान घटी डोनोवन फरेरा ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर रहे थे। इसी बीच फरेरा ने एक मॉन्स्टर छक्का लगाया जो कि हवाई यात्रा करते हुए फैंस के बीच पहुंच गया। यहां एक फैन ने फील्डर के गुण दिखाए और महज एक हाथ से गेंद को लपक लिया। इसी फैन को 'कैच ए मिलियन' प्रतियोगिता के तहत इनाम मिला है।

Trending


104 मीटर का था छक्का: इस मैच में फरेरा विपक्षी गेंदबाजो के काल बन गए थे। इस साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने 40 गेंदों पर 8 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 82 रन ठोके थे। डोनोवन फरेरा के बैट से जो मॉन्स्टर छक्का निकला था वह 104 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा था, बता दें कि आईपीएल में यह खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा है।

Also Read: LIVE Score

SA20 पॉइंट्स टेबल: बता दें कि सुपर किंग्स ने अपने पहले मैच में सुपर जायंट्स को हराकर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद अपने दूसर मैच में सुपर किंग्स को पार्ल रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट की पॉइंट्स टेबल की बात करें तो अब तक कुल 5 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसके बाद पार्ल रॉयल्स 2 मैच में से एक जीत और एक हार के साथ पहले पायदान पर मौजूद है। दूसरे पायदान पर केप टाउन फिर कैप्टिल्स और चौथे से छठे नंबर पर डरबन, सुपर किंग्स, सनराइजर्स काबिज है।