Advertisement
Advertisement

संजू सैमसन ने लगाई ऋतिक शौकीन की क्लास, शौक से जड़े दो गगनचुंबी छक्के; देखें VIDEO

मुंबई इंडियंस के खिलाफ संजू सैमसन ने ज्यादा रन भले ही ना बनाए हो, लेकिन उन्होंने 21 साल के ऋतिक शौकीन के खिलाफ शौक से आगे बढ़कर दो गगनचुंबी सिक्स जरूर लगाए, जो काफी दूर जाकर गिरे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 30, 2022 • 21:42 PM
Cricket Image for संजू सैमसन ने लगाई ऋतिक शौकीन की क्लास, शौक से जड़े दो गगनचुंबी छक्के; देखें VIDEO
Cricket Image for संजू सैमसन ने लगाई ऋतिक शौकीन की क्लास, शौक से जड़े दो गगनचुंबी छक्के; देखें VIDEO (Sanju Samson Six)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 44वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद राजस्थान की शुरुआत काफी खास नहीं रही। लेकिन इसी बीच संजू सैमसन ने अपने हाथ जरूर खोले और मुंबई इंडियंस के युवा गेंदबाज़ ऋतिक शौकीन के खिलाफ एक नहीं बल्कि दो-दो गगनचुंबी छक्के जड़ दिए। 

मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने बल्लेबाज़ी करते हुए अपने दो विकेट महज़ 54 रनों तक ही गंवा दिये थे। राजस्थान का पहला विकेट पावरप्ले के बीच ही गिर गया था, जिसके बाद सभी को कप्तान संजू सैमसन से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 7 गेंद पर 16 रनों की पारी खेली, हालांकि इसके दौरान उनके बल्ले से दो बड़े छक्के भी देखने को मिले, जो कि उन्होंने ऋतिक शौकीन को निशाने पर लेते हुए जड़े।

Trending


ये घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के 7वें ओवर की है। मुंबई इंडियंस के लिए युवा स्पिनर ऋतिक शौकीन अपने कोटे का दूसरा ओवर करने आए थे, जिस पर संजू सैमसन ने अपनी टीम की पारी को तेजी देने के लिए बड़े शॉट खेलने का मन बनाया। ऋतिक शौकीन ने अपने ओवर की तीन बॉल बेहद ही अच्छी तरह से डिलीवर की थी, जिस पर जोस बटलर भी रन नहीं बना सके, लेकिन इसके बाद संजू सैमसन ने मौर्चा संभाला और ओवर की चौथी गेंद पर कदमों का सहारा लेते हुए आगे बढ़कर 98 मीटर का लंबा छक्का जड़ दिया। संजू की गाड़ी यहीं नहीं रूकी और उन्होंने ओवर की अंतिम गेंद पर भी हवाई फायर करते हुए एक और गगनचुंबी छक्का लगा दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि संजू सैमसन विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे थे, लेकिन वह अगले ही ओवर में कुमार कार्तिकेय की फिरकी पर अपना विकेट गंवा बैठे। दरअसल संजू मुंबई के खिलाफ सिर्फ बड़े शॉट खेलने की तरफ देख रहे थे इसी कोशिश में उन्होंने कार्तिकेय की बॉल पर भी हवाई फायर करनी चाही, लेकिन गेंद को मिस टाइम करने के कारण वह अपना विकेट गंवा बैठे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement