X close
X close
Indibet

शुभमन गिल ने दिखाई गुंडई, 104 मीटर का छक्का जड़कर स्टेडिम के बाहर पहुंचाई गेंद; देखें VIDEO

शुभमन गिल ने तीसरे वनडे में ताकतवर छक्का जड़कर गेंद को 104 मीटर की हदपार दूरी पर भेजा। यह गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी, जिसके बाद नई गेंद से खेल आगे बढ़ा।

By Nishant Rawat July 27, 2022 • 21:42 PM

Shubman Gill Six: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला क्वींस पार्क ओवल में खेला जा रहा है, जहां एक बार फिर भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने कप्तान शिखर धवन के साथ टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई है। शुभमन गिल तीसरे वनडे में अर्धशतक जड़ चुके हैं, जिसके दौरान उन्होंने एक मॉन्स्टर छक्का जड़ते हुए गुंडई भी दिखाई है।

जी हां, संभलकर अपनी पारी को आगे बढ़ाने के लिए पहचाने जाने वाले शुभमन गिल ने मैदान पर सेट होने के बाद एक जोरदार हवाई फायर किया जिसके बाद वह गेंद सीधा स्टेडियम के बाहर पहुंच गई और अंपायरों को मजबूरन गेंद का रिप्लेसमेंट (दूसरी गेंद) मंगवाना पड़ा। 

Trending


शुभमन गिल का मॉन्स्टर छक्का भारतीय पारी के 15वें ओवर में देखने को मिला। ये युवा बल्लेबाज़ 38 गेंदों पर 26 रन बना चुका था और वेस्टइंडीज के गेंदबाज़ों के खिलाफ काफी रिलेक्स नज़र आ रहा था। ऐसे में मेजबानों के लिए हेडन वॉल्श अपना दूसरा ओवर करने आए। पहली गेंद पर शिखर धवन ने एक रन निकाला, जिसके बाद अगली गेंद पर शुभमन गिल कदमों का इस्तेमाल करके बाहर निकले और वॉल्श की गेंद पर ताकतवर शॉट मारकर बॉल को स्टेडियम के बाहर पहुंचा दिया। यह गेंद 104 मीटर की हदपार दूरी पर जाकर गिरी, जिसे देखकर दर्शक हैरान रह गए।

बता दें कि शुभमन गिल और शिखर धवन के बीच एक बार फिर शतकीय साझेदारी हुई। पहले विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर 113 रन बनाए। शिखर धवन 58 रन बनाकर हेडन वॉल्श जूनियर की गेंद पर अपना विकेट खो बैठे, जिसके बाद अब शुभमन गिल और श्रेयस की जोड़ी मैदान पर है। बारिश के कारण मैच रूका हुआ है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now