X close
X close
Indibet

अंपायर ने तोड़ा चहल का दिल, फिर सूर्यकुमार ने ऐसे दिया दिलासा; देखें VIDEO

Suryakumar Yadav and Yuzvendra Chahal: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में एक घटना ऐसी भी घटी जब युजवेंद्र चहल को सूर्यकुमार यादव गले लगाते हुए दिलासा देते नज़र आए।

By Nishant Rawat April 30, 2022 • 23:21 PM View: 1264

Suryakumar Yadav and Yuzvendra Chahal: आईपीएल 2022 का 44वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई की टीम को जीत दर्ज करने के लिए 159 रनों की दरकार है। इसी बीच मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के दो स्टार सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल का आमना-सामना देखने को मिला। इस मिनी जंग में लगभग चहल ने अपनी फिरकी के दम पर जीत हासिल कर ही ली थी लेकिन अंपायर के फैसले ने उनका काम बिगाड़ते हुए दिल तोड़ दिया जिसके बाद सूर्यकुमार युजवेंद्र चहल को दिलासा देते नज़र आए और अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल ये घटना मुंबई इंडियंस की पारी के 8वें ओवर की है। मैदान पर सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है। राजस्थान के लिए यह ओवर स्टार गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल करने आए थे। इस ओवर की आखिरी बॉल पर चहल ने सूर्यकुमार को अपने फिरकी में फंसाकर उनके पैड पर बॉल मारी, जिसके बाद विकेटकीपर संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल की तरफ से काफी जोरदार अपील देखने को मिली। हालांकि अंपायर ने राजस्थान की अपील पर कोई खास रिएक्शन नहीं दिया जिसके बाद चहल ने बिना समय गंवाएं डीआरएस की मांग कर दी।

Trending


इस घटना का रिव्यू देखे जाने के बाद यह साफ हो गया कि गेंद सीधा सूर्यकुमार यादव के पैड से टकराई थी और बॉल भी विकेट पर जाकर लगती। लेकिन अंपायर डिसिज़न के कारण फैसला बल्लेबाज़ के हित में गया और सूर्यकुमार यादव नॉन-आउट ही रहे। यही कारण था जिस वज़ह से युजवेंद्र चहल काफी नाखुश नज़र आए जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने उन्हें गले लगाते हुए दिलासा देने की कोशिश की।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम 159 रनों के टारगेट का पीछा करने मैदान पर उतरी थी, जिसके बाद एक बार फिर रोहित शर्मा का फ्लॉप शो देखने को मिला। रोहित शर्मा महज़ दो रन ही बना सके जिसके बाद वह अश्विन के ओवर में आउट हो गए। हालांकि इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। गौरतलब है कि अगर मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दर्ज कर पाती है तो यह उनके लिए सीज़न की पहली जीत होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now