Advertisement

'हमारा संजू किधर है?' SKY ने बिना एक शब्द कहे दिया दिल जीतने वाला जवाब; देखें VIDEO

सूर्यकुमार यादव को तीसरे वनडे में भारतीय इलेवन का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन उन्हें काफी नीचे बल्लेबाजी मिली। वह 4 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 16, 2023 • 16:48 PM
Cricket Image for 'हमारा संजू किधर है?' SKY ने बिना शब्द कहे दिया दिल जीतने वाला जवाब; देखें VIDEO
Cricket Image for 'हमारा संजू किधर है?' SKY ने बिना शब्द कहे दिया दिल जीतने वाला जवाब; देखें VIDEO (Suryakumar Yadav)
Advertisement

Suryakumar Yadav:  भारत श्रीलंका वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था जहां भारतीय टीम ने 317 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। इस सीरीज में विकेटकीपर बैटर संजू सैमसन टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद संजू के फैंस उन्हें नहीं भूले। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस विकेटकीपर बैटर के फैंस स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव से उनके बारे में सवाल करते नज़र आए।

सूर्यकुमार यादव ने जीता दिल: वायरल वीडियो में संजू सैमसन के फैंस बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे सूर्यकुमार यादव से सवाल करते हैं। फैंस SKY से पूछते हैं कि 'हमारा संजू कहा है?' यहां सूर्यकुमार बिना एक शब्द कहे फैंस का दिल जीत लेते हैं। दरअसल, फैंस के सवाल पर यह खिलाड़ी हाथों से दिल का इशारा करते हुए कहते हैं कि संजू सैमसन हम सब के दिल में हैं। यही कारण है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि सूर्यकुमार यादव टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज़ हैं, लेकिन इसके बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें वनडे सीरीज में ज्यादा मौके नहीं दिये। सूर्यकुमार ने सीरीज का आखिरी मुकाबला जरूर खेला, लेकिन इस दौरान वह काफी नीचे बल्लेबाजी करने आए। कप्तान रोहित शर्मा मैच के दौरान इस विस्फोटक बल्लेबाज़ को श्रेयस अय्यर और केएल राहुल से ऊपर प्रोमोट कर सकते थे, लेकिन उन्होंने अपने वनडे के मुख्य खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा जताया।

Also Read: LIVE Score

वही बात करें अगर मैच की तो ग्रीनफील्ड के मैदान पर रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था। मैच में विराट कोहली (166) और शुभमन गिल (116) ने शानदार शतकीय पारी खेली, जिसके दम पर भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में कुल 390 रन बनाए। इस 391 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में लंकाई टीम महज़ 22 ओवर में 73 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और यह मैच ब्लू आर्मी ने 317 रनों से जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement