Advertisement
Advertisement

VIDEO: 154Kph की स्पीड से उमरान ने उगली आग, लेकिन रुतुराज ने जड़ दिया चौका

Umran Malik vs Ruturaj Gaikwad: सीएसके और सनराइजर्स के बीच मुकाबले में उमरान मलिन ने रुतुराज गायकवाड़ के खिलाफ टूर्नामेंट की सबसे तेज गेंद फेंकी, जिस पर बल्लेबाज़ ने चौका जड़ दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 01, 2022 • 21:29 PM
Cricket Image for VIDEO: 154Kph की स्पीड से उमरान ने उगली आग, लेकिन रुतुराज ने जड़ दिया चौका
Cricket Image for VIDEO: 154Kph की स्पीड से उमरान ने उगली आग, लेकिन रुतुराज ने जड़ दिया चौका (Umran Malik and Ruturaj Gaikwad)
Advertisement

Umran Malik vs Ruturaj Gaikwad: आईपीएल 2022 का 46वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दो युवा स्टार उमरान मलिक और रुतुराज गायकवाड़ का आमना-सामना हुआ जिसके दौरान रुतुराज गायकवाड़ ने उमरान मलिक के खिलाफ खूब रन बटोरे। लेकिन इसी बीच उमरान ने भी अपना दम दिखाया और रुतुराज के खिलाफ टूर्नामेंट की सबसे तेज गेंद डिलीवर कर दी। लेकिन इसके बावजूद जो नतीजा आया वो शायद ही उमरान और उनके फैंस को पसंद आए।

जी हां, इस मैच में एक बार फिर रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक ने अपनी तेज तर्रार गेंद से सभी को हैरान कर दिया। उमरान मलिक ने रुतुराज के खिलाफ 154kmph की स्पीड से बॉल फेंकी थी, जिस पर बल्लेबाज़ का विकेट तो गिरा नहीं बल्कि तोहफे में चौका और मिला।

Trending


ये घटना सीएसके की पारी के 10वें ओवर की है। उमरान मलिक अपने कोटे का दूसरा ओवर करने आए थे। इस ओवर की तीसरी बॉल पर उमरान ने आग उगलती स्पीड से शॉट गेंद फेंकी। ये बॉल काफी तेजी थी, जिसे वज़ह से सेट बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला भी अपना शॉट पूरा नहीं कर सका लेकिन इसके बावजूद बॉल बैट का किनारा लेते हुए विकेटकीपर के ऊपर से चौके के लिए बॉउंड्री के पार चली गई।

बता दें कि इस मैच में रुतुराज गायकवाड़ ने उमरान मलिक के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की और पूरे मैच में ऐसा कभी भी नहीं लगा कि सीएसके के इस बल्लेबाज़ को उमरान की स्पीड से थोड़ी भी परेशानी हैं। रुतुराज ने सनराइजर्स के खिलाफ 99 रनों की पारी खेली। वहीं उमरान मलिक ने 4 ओवर में बिना किसी सफलता के 48 रन खर्चे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement