X close
X close
Indibet

वेंकटेश अय्यर ने लपका बड़ा दर्दनाक कैच, देखकर घबरा गए हर्षल पटेल, देंखे video

Venkatesh Iyer Catch 3rd T20: भारतीय टीम को धर्मशाला में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टी20 मैच को जीतने के लिए 144 रनों की जरूरत है।

By Nishant Rawat February 27, 2022 • 21:57 PM View: 1426

Venkatesh Iyer Catch 3rd T20: भारतीय टीम को धर्मशाला में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टी20 मैच को जीतने के लिए 144 रनों की जरूरत है। श्रीलंकाई पारी के दौरान कप्तान दसुन शनाका के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज़ 100 के स्ट्राइकरेट से भी रन नहीं बना पाया। इसी दौरान हर्षल पटेल ने वेंकटेश अय्यर के शानदार कैच के दम पर इस मैच का अपना एकलौता विकेट भी हासिल किया, लेकिन इस कैच को लपकने के बाद वेंकटेश अय्यर काफी दर्द में नज़र आए।

भारतीय टीम में वेंकटेश अय्यर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखें जा रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में उन्हें ज्यादा बल्लेबाज़ी या गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला था। हालांकि तीसरे मैच के दौरान इस हरफनमौला खिलाड़ी ने फिल्डिंग के दम पर ही अपनी मौजूदगी का अहसास करा दिया। वेंकटेश ने हर्षल पटेल के ओवर में लंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश चांदीमल का शानदार कैच लपका, लेकिन इस कैच को पकड़ने के बाद ये खिलाड़ी काफी दर्द में नज़र आया जिस वज़ह से अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Trending


दरअसल, दिनेश चांदीमल के कट शॉट पर वेंकटेश अय्यर ने ये कैच बैकवर्ड पॉइंट पर पकड़ा था। लेकिन कैच लपकने के दौरान ये बॉल उनकी हथेली पर लगने के बाद सीधा प्राइवेट पार्ट पर लगी। जिसके बाद भी उन्होंने ये कैच नहीं टपकाया, हालांकि जब ये खिलाड़ी कैच पूरा करने के बाद उठा जब उनके चेहरे पर इस दर्द भरे कैच की झलक साफ देखी जा सकती थी। उनके एक्सप्रेशन देखने के बाद गेंदबाज़ हर्षल पटेल भी घबरा से गए थे। जिस कारण अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंकाई टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा। शुरू के चार बल्लेबाज़ 10 रनों का स्कोर तक नहीं बना सके और इस दौरान उनमें से तीन का स्ट्राइकरेट भी 50 से नीचे ही रहा। हालांकि कप्तान ने एक बार फिर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया है। दसुन शनाका ने 38 बॉल पर 74 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 93 रन बना लिए हैं। अभी भी टीम को जीत दर्ज करने के लिए 54 बॉल पर 54 रनों की जरूरत है।  

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now