Advertisement
Advertisement

VIDEO: यशस्वी शॉट से गुम हुई गेंद, 20 साल के बल्लेबाज़ ने जड़ा 103 मीटर का मॉन्स्टर छक्का

Yashasvi Jaiswal 103m six: यशस्वी जायसवाल ने लखनऊ के खिलाफ 41 रनों की पारी खेली, जिसके दौरान उनके बल्ले से निकला छक्का 103 मीटर की दूरी पर जाकर किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 15, 2022 • 21:00 PM
Cricket Image for यशस्वी शॉट से गुम हुई गेंद, 20 साल के बल्लेबाज़ ने जड़ा 103 मीटर का मॉन्स्टर छक्का
Cricket Image for यशस्वी शॉट से गुम हुई गेंद, 20 साल के बल्लेबाज़ ने जड़ा 103 मीटर का मॉन्स्टर छक्का (Image Source: Google)
Advertisement

Yashasvi Jaiswal 103m six: आईपीएल 2022 का 63वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम के स्टार बल्लेबाज़ जोस बटलर अपना विकेट जल्द ही गंवा बैठे। लेकिन इसके बाद यशस्वी जायसवाल ने अपनी टीम को संभाला और विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की। 

20 साल के यशस्वी जायसवाल ने लखनऊ के खिलाफ 29 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से 41 रन बनाए। यशस्वी ने अपनी पारी के दौरान लंकाई गेंदबाज़ दुष्मंथा चमीरा को निशाने पर लिया था और उनके ओवर में 21 रन ठोक दिये। इसी बीच जायसवाल ने एक ऐसा छक्का मारा जिसके बाद वह गेंद वापस मैदान पर नहीं आ सकी।

Trending


जी हां, यशस्वी ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में दुष्मंथा चमीरा की 5वीं गेंद पर हवाई फायर किया। जायसवाल का यह शॉट टाइमिंग और पावर से लबरेज था जो कि 103 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा। मज़े की बात यह रही कि जायसवाल को इस शॉट से पूरे छह रन तो मिल गए, लेकिन वह बॉल गेंदबाज़ को वापस नहीं मिल सकी। दरअसल वह गेंद यशस्वी के बल्ले से निकले के बाद ग्राउंड से बाहर जा चुकी थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत में जोस के साथ यशस्वी जायसवाल को ही सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर उतारा था, लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा जिस वज़ह से टीम ने उन्हें ड्रॉप किया। लेकिन अब इस युवा बल्लेबाज़ ने शानदार वापसी की है और लगातार ही राजस्थान की लिए विस्फोटक अंदाज में रन बना रहा है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement