X close
X close
Indibet

Live मैच में चहल ने दिया कुलदीप को धक्का, NO Ball विवाद के बीच घटा मज़ेदार वाकया; देखें VIDEO

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल 2022 में काफी शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि पर्पल कैप की रेस में कुलदीप और चहल की जोड़ी पहले और दूसरे पायदव पर काबिज़ है।

By Nishant Rawat April 23, 2022 • 13:43 PM View: 1676

आईपीएल 2022 में शुक्रवार (22 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हरा दिया और दो महत्वपूर्ण अंक प्राप्त किये। इस बेहद ही रोमांचक मैच में हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला, जिसके दौरान मैदान पर गर्मा गर्मी काफी बढ़ गई थी। लेकिन इसी बीच एक मज़ेदार वाकया भी घटा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिल्ली कैपटिल्स को यह मैच जीतने के लिए अंतिम ओवर में 36 रनों की जरूरत थी और बल्लेबाज़ रौवमेन पॉवेल ने ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर तीन छक्के भी जड़ दिये थे। लेकिन ओवर की तीसरी बॉल पर अंपायर के फैसले के कारण बवाल हो गया। यह बॉल बल्लेबाज़ के कमर से ऊपर थी, जिसके बावजूद ग्राउंड अंपायर ने इसे No Ball करार नहीं दिया। कप्तान ऋषभ पंत अंपायर के फैसले से ना खुश नज़र आए जिस वज़ह से उन्होंने अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाने का इशारा किया। इसी बीच मैदान पर कुलदीप और चहल के बीच मज़ेदार घटना घटी। 

Trending


दरअसल, कप्तान पंत के वापस बुलाए जाने के बाद पॉवेल और कुलदीप ने बल्लेबाज़ी रोक दी थी जिसके बाद युजवेंद्र चहल कुलदीप यादव को मैच जारी रखने के लिए मनाते हुए नज़र आए। चहल कुलदीप से बात करते हुए उन्हें बल्लेबाज़ी करने को कह रहे थे, वहीं कुलदीप के ना मानने पर उन्होंने बाएं हाथ के इस गेंदबाज़ को मज़ाक-मज़ाक में धक्का भी दे दिया। बता दें कि कुलदीप और चहल को ऐसे उलझता देखकर फैंस ने काफी इन्जॉय किया और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि कुलदीप और चहल दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं और मैदान पर उनकी जोड़ी ने भारतीय टीम को बड़ी-बड़ी जीत दिलाई है। दोनों ही गेंदबाज़ आईपीएल में शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं और पर्पल कैप की रेस में चहल(18 विकेट) पहले पायदान और कुलदीप(13 विकेट) दूसरे पायदन पर काबिज हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now