Advertisement
Advertisement
Advertisement

युजवेंद्र चहल की फिरकी में फंसे भानुका, छक्का मारने की चाहत में हो गए क्लीन बोल्ड; देखें VIDEO

IPL 2022 में युजवेंद्र चहल पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने 3 विकेट हासिल किए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 07, 2022 • 17:22 PM
Cricket Image for युजवेंद्र चहल की फिरकी में फंसे भानुका, छक्का मारने की चाहत में हो गए क्लीन बोल्ड;
Cricket Image for युजवेंद्र चहल की फिरकी में फंसे भानुका, छक्का मारने की चाहत में हो गए क्लीन बोल्ड; (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 52वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम के सलामी बल्लेबाज़ों ने अच्छी शुरुआत की। इसी बीच पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे ने भी अपने हाथ खोले और कुछ बड़े शॉट्स लगाए, लेकिन इसके बाद युजवेंद्र चहल ने उन्हें अपनी फिरकी में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

इस मैच में भानुका राजपक्षे ने 18 गेंदों पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 27 रनों की पारी खेली। ये श्रीलंकाई बल्लेबाज़ शिखर धवन के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरा था और अपने चित-परिचित अंदाज में 150 की स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी कर रहा था। ऐसे में कप्तान संजू सैमसन ने अपने तुरुप के इक्के(युजवेंद्र चहल) का इस्तेमाल किया और उन्होंने टीम को बड़ी सफलता दिला दी।

Trending


ये घटना पंजाब किंग्स की पारी के 11वें ओवर की है। चहल अपने कोटे का दूसरा ओवर कर रहे थे। राजपक्षे और जॉनी बेयरस्टो एक अच्छी साझेदारी बना रहे थे, ऐसे में राजस्थान की टीम को विकेट की काफी ज्यादा जरुरत थी। युजवेंद्र चहल ने ओवर की दूसरी गेंद लेग स्टंप की तरफ फेंकी जिस पर भानुका आगे बढ़कर हवाई फायर करना चाहते थे। हालांकि वह ऐसा करने में नाकाम रहे और वह गेंद उनके बैट और पैड के बीच से निकलर सीधा विकेट पर जाकर लगी। इस तरह उनकी विस्फोटक पारी का अंत हो गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इससे पहले भानुका ने चहल को निशाने पर लेकर एक बड़ा छक्का लगाया थे। ऐसे में चहल ने सिर्फ राजस्थान के लिए उनका विकेट ही नहीं निकाला बल्कि अपना बदला भी पूरा किया। गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ की लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज है और पंजाब के खिलाफ भी उन्होंने 3 विकेट चटकाएं हैं। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement