X close
X close
Indibet

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच टाई होने का बाद विराट कोहली ने ऐसा कहकर जीता दिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 25, 2018 • 12:26 PM View: 2615

25 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम ने अच्छी क्रिकेट खेली जिसके चलते वे मैच टाई कराने में सफल रहे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां बुधवार को डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेला गया दूसरा मैच टाई रहा। 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए। वेस्टइंडीज की टीम भी 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 321 रन ही बना सकी। 

Trending


ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "सबसे पहले, मैं यह कहना चाहूंगा कि यह एक बहुत अच्छा मैच था। वेस्टइंडीज को इसका श्रेय जाना चाहिए जिन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली, खासकर दूसरी पारी के बाद जब उनके तीन विकेट जल्दी आउट हो गए और फिर हेटमेर तथा होप ने मैच बना दिया।" 

कोहली ने इस मैच में सबसे तेज अपने 10,000 रन पूरे कर लिए। 

उन्होंने कहा, "मुझे अपनी इस पारी और 10,000 की उपलब्धि को छूने पर गर्व है। यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैंने मैच से पहले ही सोच रखा था। इस पिच हर कोई कोई पहले बल्लेबाजी करना चाहेगा क्योंकि यहां मौसम गर्म था और बाद में आपको रनों का बचाव करना था।" 

कोहली ने कहा, "मैंने पूरी तरह से इस मैच का आनंद लिया। वेस्टइंडीज ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे वे इस मैच को ड्रॉ कराने के हकदार थे। आज का मैच हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था। जब रन रेट छह के नीचे गिर गया था मैंने सोचा कि वे एक मजबूत स्थिति में हैं। लेकिन कुलदीप, चहल, उमेश और शमी ने अच्छी गेंदबाजी की।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now