X close
X close
Indibet

'पंत टी-20 क्रिकेट क्यों खेल रहा है, उसे रिटायरमेंट ले लेना चाहिए' हार के बाद भारतीय कप्तान पर भड़के फैंस

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी20 मैच गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कप्तान ऋषभ पंत पर भड़क चुके हैं।

By Nishant Rawat June 09, 2022 • 23:57 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला दिल्ली के अरूण जटेली स्टेडियम में खेला गया था, जिसे मेहमान टीम ने 7 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है। साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम के 212 रनों के लक्ष्य को आखिरी ओवर की पहली गेंद पर प्राप्त किया, जिसके साथ उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी सबसे बड़ी जीत भी दर्ज की है।

इस मैच में भारतीय टीम की अगुवाई ऋषभ पंत कर रहे थे, लेकिन उनका कप्तानी करते हुए ब्लू जर्सी में डेब्यू मैच यादगार नहीं रहा। भारतीय टीम ने टॉस गंवाने के बाद 212 रनों का टारगेट सेट किया था, जिसे साउथ अफ्रीका ने रस्सी वान डर दुसें(75) और डेविड मिलर(64) की पारी के दम पर आसानी से प्राप्त कर लिया। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है और ऋषभ पंत की जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गई है।

Trending


फैंस भारतीय टीम की हार के साथ ही कई कारणों से पंत से नाराज हैं। कुछ फैंस का मानना है कि टीम की प्लेइंग इलेवन में उमरान को जगह मिलनी चाहिए थी जो कि नहीं मिली। वहीं कुछ फैंस की नाराजगी पंत को कप्तान बनाए जाने से है। यूजर्स का कहना है कि टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या बेहतर व्यक्ति हो सकते थे जिनकी कप्तानी में इस साल गुजरात टाइटंस में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। आईए आपको दिखाते हैं फैंस के रिएक्शन...

बता दें कि अभी इस सीरीज के बचे हुए 4 मुकाबलों होने बाकि है। ऐसे में टीम इंडिया के पास कमबैक का काफी अच्छा मौका होगा। हालांकि पहला मैच गंवाने के बाद अब यंग भारतीय टीम थोड़े दबाव में जरूर होगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now