"
X close
X close

संन्यास लेने के बाद वार्नोन फिलेंडर ने कहा, ऐसा ना हुआ होता तो यकिनन और क्रिकेट खेलता !

By Vishal Bhagat
Feb 13, 2020 • 21:34 PM

13 फरवरी। हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले तेज गेंदबाज वार्नोन फिलेंडर ने कहा कि अगर क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) में व्याप्त अस्थिरता ने उन्हें अलविदा कहने में बड़ा रोल निभाया है। आरिकैंस वीकली ने फिलेंडर के हवाले से लिखा है, "एक खिलाड़ी के तौर पर आप वहां तक पहुंचते हो जहां आपको लगता है कि अब बहुत हो गया। सीएसए के पिछले प्रशासन ने सिर्फ अपनी तरफ देखा। उन्होंने खिलाड़ियों की चिंता नहीं की।"

उन्होंने कहा, "कई चीजें गलत चली गईं और मुझे फैसला लेना पड़ा कि आगे जाने के लिए मेरे लिए क्या सही होगा। मैं 34 साल का हूं और मेरे पास समय है। अगर क्रिकेट प्रशासन में गड़बड़ियां नहीं होती तो मैं और लंबा खेलता।"

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा, "मेरे लिए पीछे देखना मुश्किल है। मैंने खुले तौर पर कोच से कहा था कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को खेलना चाहिए। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम सर्वश्रेष्ठ हो। लेकिन वो मेरे और काइल के साथ पूरी तरह से ईमानदार नहीं थे। बंद दरवाजों के पीछे चीजें हो रही थीं।"

Also Read: चोटिल खिलाड़ियों में शामिल धवन, ईशांत, पांड्या एक साथ मिलकर रीहैब का ले रहे हैं लुत्फ, डांस करते हुए आए नजर !


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।