X close
X close
Indibet

'कितनी इज्जत कमाई थी तूने लेकिन अब क्यों गंवा रहा है', पिच की आलोचना करने पर युवराज पर बरसे फैंस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 26, 2021 • 17:31 PM View: 1333

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में पिचों को लेकर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अहमदाबाद टेस्ट मैच में भारत की जीत के बाद इंग्लैंड के कुछ पूर्व क्रिकेटरों और भारत के पूर्व मिडल ऑर्डर बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने इस पिच की आलोचना की थी।

भारत के स्पिनर अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन दोनों ने मिलकर अहमदाबाद टेस्ट में 18 विकेट साझा किए थे। वहीं, इंग्लैंड ने दोनों पारियों को मिलाकर 200 रन भी नहीं बनाए। पहली पारी में 112 रन पर ढेर होने के बाद, इंग्लैंड को दूसरे में 81 रन पर आउट हो गया। इसके बाद युवी ने एक ट्वीट किया जिसे लेकर फैंस उनसे काफी नाराज हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


युवराज ने भारत की 10 विकेट से जीत के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैच 2 दिनों में समाप्त हो गया। मुझे नहीं पता कि ये टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा है या नहीं। अगर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह इस तरह के विकेटों पर गेंदबाजी करते तो वो एक हजार और 800 विकेटों पर बैठे होते?'

युवी के इस ट्वीट के बाद फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने तो उन्हें लताड़ लगाते हुए कहा, 'कितनी इज्जत कमाई थी तूने, अब क्यों गंवा रहा है।' इसके अलावा कई और फैंस ने भी उनके ट्वीट पर कमैंट करके अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की। आइए देखते हैं कि फैंस उन्हें किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools