X close
X close
Indibet

3 दिग्गज जो राहुल द्रविड़ के मना करने के बाद, बन सकते हैं रवि शास्त्री की जगह कोच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 04, 2021 • 17:44 PM View: 1714

आईसीसी ट्रॉफी में लगातार टीम इंडिया चोकर्स साबित हो रही है और हर बार फाइनल या सेमीफाइनल में आकर हार जा रही है। टीम इंडिया को मिली लगातार हार के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच बन सकते हैं लेकिन अगर राहुल द्रविड़ मना करते हैं तो फिर यह 3 दिग्गज टीम इंडिया के हेड कोच के प्रबल दावेदार हो सकते हैं।

माइक हेसन: न्यूजीलैंड की कोचिंग करते हुए माइक हेसन काफी सफल रहे थे। वहीं माइक हेसन की टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ भी काफी अच्छी बॉडिंग है। ऐसे में रवि शास्त्री के बाद माइक हेसन भारतीय टीम के कोच पद के सबसे प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं।

Trending


वीरेंद्र सहवाग: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी रवि शास्त्री के बाद टीम इंडिया के हेड कोच बनने की रेस में शामिल हैं। अनिल कुंबले के साल 2017 में कोच पद छोड़ने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भी हेड कोच के लिए आवेदन किया था। बाद में जब वह कोच नहीं बने थे तब वह खासा नाराज हुए थे। 

टॉम मूडी: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टॉम मूडी को कोचिंग का अच्छा खासा अनुभव है। टॉम मूडी कोचिंग में काफी सक्रिय भी हैं ऐसे में हो सकता है कि वह रवि शास्त्री को रिप्लेस कर दें। टॉम मूडी को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कोचिंग करते हुए देखा गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo