X close
X close

टूर्नामेंट में इक्वाडोर और बेहतर कर सकता है : प्रबंधक अल्फारो

अल खोर, 21 नवंबर इक्वाडोर के प्रबंधक गुस्तावो अल्फारो ने कहा कि वह रविवार को 2022 फीफा विश्व कप के अपने पहले मैच में मेजबान कतर पर अपनी टीम की 2-0 की जीत से खुश हैं लेकिन वह पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं।

IANS News
By IANS News November 21, 2022 • 11:13 AM
Qatar :Enner Valencia of Ecuador celebrates after scoring his second goal against Qatar
Image Source: IANS

FIFA World Cupइक्वाडोर के प्रबंधक गुस्तावो अल्फारो ने कहा कि वह रविवार को 2022 फीफा विश्व कप के अपने पहले मैच में मेजबान कतर पर अपनी टीम की 2-0 की जीत से खुश हैं लेकिन वह पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं।

अर्जेंटीना के कोच ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, सबसे महत्वपूर्ण चीज मैच को जीतना है। मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हूं क्योंकि हम जानते हैं कि ऐसी कई चीजें हैं, जिनमें हम खेल को लेकर और सुधार कर सकते हैं, लेकिन हम सभी इस सीख पर ध्यान दे रहे हैं, जिसमें मैं भी शामिल हूं।

शिन्हुआ के हवाले से बताया गया है कि, यह बहुत बड़ी जीत है। विश्व कप में सभी खेल कठिन होते हैं लेकिन टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में अधिक तनाव होता है। हमें नहीं पता था कि हमारा स्तर कैसा होगा क्योंकि तैयारी के लिए हमारे पास समय कम था। इस मैच के लिए तैयार होने के लिए हमारे पास सिर्फ चार दिन थे। साथ ही तथ्य यह भी था कि यह विश्व कप का उद्घाटन मैच था।

अल्फारो ने कहा कि उनके खिलाड़ियों को सेनेगल और नीदरलैंड के खिलाफ अपने शेष ग्रुप-स्टेज मैचों में अपने प्रदर्शन को बढ़ाने की जरूरत है।

अपने चौथे विश्व कप में खेलते हुए, इक्वाडोर का टूर्नामेंट में अब तक का सर्वश्रेष्ठ समापन 2006 में इंग्लैंड के खिलाफ राउंड ऑफ 16 में हुआ था।

इस बीच, कतर के मैनेजर फेलिक्स सांचेज ने स्वीकार किया कि इक्वाडोर के खिलाफ 2-0 की हार के दौरान उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

स्पैनियार्ड 2017 से कतर के प्रबंधक हैं। उन्होंने कहा, हमारे प्रदर्शन में कमी रही गई क्योंकि हम एक साथ चार से अधिक पास स्ट्रिंग करने में सक्षम नहीं थे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS