Advertisement
Advertisement
Advertisement

पीएसजी स्टार किलियन एमबापे ने अल हिलाल का रिकॉर्ड ऑफर ठुकराया: रिपोर्ट

पेरिस सेंट-जर्मेन के स्टार फॉरवर्ड किलियन एमबापे ने कथित तौर पर सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल हिलाल के विश्व रिकॉर्ड प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 27, 2023 • 17:12 PM
PSG star Kylian Mbappe turns down record offer from Al Hilal: Report
PSG star Kylian Mbappe turns down record offer from Al Hilal: Report (Image Source: IANS)

Kylian Mbappe: पेरिस सेंट-जर्मेन के स्टार फॉरवर्ड किलियन एमबापे ने कथित तौर पर सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल हिलाल के विश्व रिकॉर्ड प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

सऊदी अरब क्लब ने फ्रांसीसी स्ट्राइकर के लिए 259 मिलियन पाउंड (300 मिलियन यूरो) की विश्व रिकॉर्ड पेशकश की थी और उसे स्टार खिलाड़ी के साथ बातचीत करने की भी अनुमति दी गई थी।

प्रमुख फ्रांसीसी खेल दैनिक एल इक्विप के अनुसार, अरब क्लब के दूत इस सप्ताह पेरिस में थे और स्ट्राइकर को समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने सऊदी अरब के सबसे सफल क्लब के प्रतिनिधियों के साथ किसी भी चर्चा से इनकार कर दिया।

24 वर्षीय फ्रांसीसी कप्तान, जिनके अनुबंध पर अभी भी एक वर्ष शेष है, पीएसजी के साथ अपने अनुबंध को नवीनीकृत करने के इच्छुक नहीं हैं और माना जाता है कि वे मुफ्त स्थानांतरण के रूप में रियल मैड्रिड में जाना पसंद करेंगे।

फ्रांसीसी स्टार को जापान और दक्षिण कोरिया के प्री-सीज़न दौरे के लिए पीएसजी टीम से भी बाहर रखा गया था।

एमबापे लंबे समय से रियल मैड्रिड से जुड़े हुए हैं और स्पेनिश दिग्गजों में शामिल होने की उनकी इच्छा ने उनके वर्तमान नियोक्ताओं के साथ दरार पैदा कर दी है।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

पीएसजी मुफ्त ट्रांसफर पर एमबापे को खोने से रोकने के लिए उत्सुक है और परिणामस्वरूप, उन्होंने 2018 में मोनाको से एमबापे के स्थायी ट्रांसफर को सुरक्षित करने के लिए निवेश किए गए लगभग 150 मिलियन पाउंड की वसूली के लिए उसे बिक्री पर रखने का फैसला किया है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement