X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका का वर्ल्ड कप का सूखा खत्म करना चाहते हैं कप्तान टेम्बा बावुमा, कहा इस बार अच्छा मौका

IANS News
By IANS News
August 22, 2021 • 16:05 PM View: 344

साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने कहा है कि आगामी 2021 पुरुषों का टी-20 वर्ल्ड कप उनकी टीम और देशवासियों के लिए महत्वपूर्ण है। साउथ अफ्रीका कभी भी पुरुषों के टी-20 या 50 ओवर के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल चरण से आगे नहीं बढ़ पाया है।

बावुमा ने आईसीसी-क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, 2021 आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप एक राष्ट्र के रूप में प्रोटियाज और साउथ अफ्रीकी टीम के लिए काफी महत्व रखता है। न केवल टी 20 प्रारूप क्रिकेट के खेल में नए प्रशंसकों को पेश करने के लिए क्रिकेट साउथ अफ्रीका की रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, बल्कि यह हमारे लिए पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का भी अवसर है।

Trending


साउथ अफ्रीका को सुपर 12 चरण में मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज, 2010 के विजेता इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पहले दौर की दो और टीमों के साथ एक कठिन समूह 1 में रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि साउथ अफ्रीका कभी भी आईसीसी के किसी भी सीनियर इवेंट के सेमीफाइनल चरण से आगे नहीं बढ़ा है।

बावुमा ने कहा, हम जिस समूह में हैं वह रोमांचक है। हम इसमें हर किसी के साथ सामना करने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि हम फाइनल और अंतिम चैंपियनशिप तक पहुंचने के अपने मिशन के बारे में जानते हैं।

साउथ अफ्रीका ने इस साल की शुरूआत फरवरी में पाकिस्तान से 2-1 से सीरीज हार के साथ की थी। इसके बाद अप्रैल में घर में इसी विपक्षी टीम से 3-1 से सीरीज हार गई थी। लेकिन उसने जून और जुलाई में वेस्टइंडीज को 3-2 से हराकर वापसी की और उसके बाद इसी महीने आयरलैंड को 3-0 से हराया।

साउथ अफ्रीका को वर्ल्ड कप से पहले अपना संयोजन तय करने का मौका मिलेगा जब वे सितंबर में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में श्रीलंका से भिड़ेंगे।

साउथ अफ्रीका अपने टी 20 वर्ल्ड कप अभियान की शुरूआत 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अबू धाबी में करेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo