X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें IPL 2023 से पहले गुजरात टाइटंस रिलीज कर सकती है

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 की विजेता टीम बनी है। उन्होंने फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराया था।

By Nishant Rawat June 02, 2022 • 17:13 PM

स्टार भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया। गुजरात का प्रदर्शन पूरे सीजन ही शानदार रहा, लेकिन कुछ कमियां थी जिन्हें टीम आईपीएल 2023 से पहले सुधारना चाहेगी। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें गुजरात टाइटंस अगले सीजन से पहले अलविदा कह सकती है।

विजय शंकर (Vijay Shankar)

Trending


विजय शंकर का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। गुजरात की टीम ने शंकर को एक ऑल राउंडर के तौर पर टीम में शामिल किया था, लेकिन वह बैट और बॉल दोनों से ही फ्लॉप रहे। 

शंकर के बल्ले से सीजन में 4 मुकाबलों के दौरान महज़ 19 रन ही निकले, जिस वज़ह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्राप भी किया गया। ऐसे में अब टीम उन्हें आईपीएल 2023 से पहले टाटा बाय-बाय कहा जा सकता है।

जयंत यादव (Jayant Yadav)

भारतीय ऑफ स्पिनर जयंत यादव को मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 1.70 करोड़ में खरीदा था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक मैच में भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला।

बता दें कि जयंत यादव का इकोनॉमी रेट आठ से कम का है, लेकिन गुजरात की टीम ने स्टार स्पिनर राशिद खान और यंग साई किशोर पर भरोसा जताया। ऐसे में अब जयंत यादव को भी टीम से रिलीज किया जा सकता है।

डोमिनिक ड्रेक्स (Dominic Drakes)

वेस्टइंडीज ऑल राउंडर डोमिनिक ड्रेक्स भी जयंत जादव की तरह ही गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके जिसकी बड़ी वज़ह कप्तान हार्दिक पांड्या हैं।

Also Read: स्कोरकार्ड

दरअसल, हार्दिक ने पूरे सीजन ही ऑल राउंडर की भूमिका निभाई और शानदार प्रदर्शन किया। ऐसे में टीम को एक्सट्रा गेंदबाज़ को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का मौका मिला। यही वजह थी डोमिनिक ड्रेक्स भी आईपीएल 2022 में सिर्फ बेंच ही गर्म करते नज़र आए। ऐसे में अगले सीजन से पहले उन्हें भी टाइटंस की टीम अलविदा कह सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now