X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स IPL 2023 से पहले रिलीज कर सकती है

लखनऊ ने केएल राहुल की कप्तानी में 15 मुकाबलों में से 9 मैचों में जीत दर्ज की थी।

By Nishant Rawat June 03, 2022 • 17:13 PM

IPL 2022 में केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने पहले ही सीज़न में प्लेऑफ तक का सफर तय किया और फैंस को शानदार खेल दिखाया। टीम के युवा खिलाड़ियों ने क्रिकेट पंडितों को काफी प्रभावित किया, वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जिनका प्रदर्शन निराशजनक रहा। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें लखनऊ की टीम आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर सकती है।

मनीष पांडे (Manish Pandey)

Trending


मनीष पांडे को लखनऊ की टीम में 4.6 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन उनका प्रदर्शन एक बुरे सपने जैसा रहा। पांडे ने सीजन में लखनऊ के लिए शुरुआती मुकाबलों में नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी की और एक के बाद एक फ्लॉप शो दिखाए।

मनीष पांडे आईपीएल 2022 की 6 पारियों में महज 88 रन ही जोड़ सके जिसके दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 110 का रहा। वहीं दूसरी तरह दीपक हूडा ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और पूरे सीजन में 451 रन जड़े। मनीष पांडे को खराब फॉर्म के कारण प्लेइंग इलेवन से ड्राप भी किया गया। ऐसे में अब लखनऊ पांडे को रिलीज करके 4.6 करोड़ किसी दूसरे खिलाड़ी के लिए बचाने पर विचार कर सकती है।

अंकित राजपूत (Ankit Rajpoot)

अंकित को मेगा ऑक्शन में लखनऊ ने 50 लाख के प्राइस पर खरीदा था, लेकिन उन्हें पूरे ही सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका। 

लखनऊ का बॉलिंग कॉम्बिनेशन सेट नज़र आया और उनके पास अलग-अलग तरीके के गेंदबाज़ मौजूद थे। ऐसे में अंकित राजपूत का उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना काफी मुश्किल है। लखनऊ की टीम उन्हें भी अगले सीजन से पहले बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

एंड्रू टाई (Andrew Tye)

एंड्रू टाई को लखनऊ ने मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर 1 करोड़ में टीम के साथ जोड़ा था जिसके बाद उन्हें शुरुआत मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई।

Also Read: स्कोरकार्ड

टाई टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज़ माने जाते हैं, लेकिन उन्होंने आईपीएल में प्रभावित नहीं किया। इस ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज़ को 3 मुकाबलों में मौका दिया गया जिसमें उन्होंने 9.50 की इकोनॉमी से रन लुटाते हुए सिर्फ 2 सफलता ही हासिल की। टाई के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें ड्राप किया गया और टीम चमीरा के साथ होल्डर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाकर आगे बढ़ी। ऐसे में अब वह उन्हें आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर सकती है।

ये भी पढ़े: 3 खिलाड़ी जिन्हें गुजरात टाइटंस IPL 2023 से पहले रिलीज कर सकती है

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now