Advertisement
Advertisement
Advertisement

3 खिलाड़ी जो IPL 2022 के सेकंड हाफ में हीरो से जीरो बन गए

आईपीएल 2022 में कुछ दिग्गज खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने सीज़न के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन सेकंड हाफ में वह बिल्कुल ही फ्लॉप साबित हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 18, 2022 • 14:40 PM
Cricket Image for 3 खिलाड़ी जो IPL 2022 के सेकंड हाफ में हीरो से जीरो बन गए
Cricket Image for 3 खिलाड़ी जो IPL 2022 के सेकंड हाफ में हीरो से जीरो बन गए (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। ऐसे में हर टीम प्लेऑफ में क्लाविलाई करने के लिए पूरी कोशिश करती नज़र आ रही है। लेकिन इसी बीच कुछ टीम्स ऐसी भी हैं, जिनके लिए उनके स्टार खिलाड़ी ही बड़ी परेशानी की वज़ह बन चुके हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्होंने आईपीएल के फर्स्ट हाफ में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन सेकंड हाफ में वह अब तक फ्लॉप नज़र आए हैं।

जोस बटलर (Jos Buttler)

Trending


राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज़ जोस बटलर ऑरेंज कैप की रेस में 627 रनों के साथ टॉप पर काबिज़ है। लेकिन बटलर का फॉर्म सीजन के सेकंड फॉर्म में फर्स्ट हाफ जैसा नहीं रहा है।

बटलर ने पिछले 5 मुकाबलों में 67, 22, 30, 7, और 2 का स्कोर बनाया है। वहीं पहले हाफ में उनके बल्ले से 3 शतक देखने को मिले थे। जोस बटलर का डाउन फॉर्म एक बड़ा कारण रहा है जिस वजह से ये शानदार टीम अब तक प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी है।

श्रेयस अय्यर  (Shreyas Iyer)

आईपीएल 2022 के फर्स्ट हाफ में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर टीम के लिए रन बनाने की जिम्मेदारी उठाते नज़र आ रहे थे, लेकिन सेकंड हाफ ने वह अब जूझते दिख रहे हैं।

केकेआर अब तक 13 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमे श्रेयस ने 351 रन बनाए हैं। पिछले पांच मैचों की बात करें तो अय्यर के बल्ले से 42, 34, 6, 6, और 15 का स्कोर निकला है।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आईपीएल की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए सीजन की शुरुआत काफी शानदार रही थी। हार्दिक टूर्नामेंट के फर्स्ट हाफ में बैट और बॉल दोनों से ही जलवे बिखेर रहे थे, लेकिन सेकंड हाफ में वह फीके नज़र आए हैं। हार्दिक ने अपने पिछले अंतिम पांच मुकाबलों में सिर्फ 46 रन ही बनाए है, जो कि उनके खराब फॉर्म को दर्शा रहे हैं।

ये भी पढ़े: 'मुझे 7 बजे फ्लाइट पकड़नी थी और 11 बजे कॉल आया कि अब तुम टीम में नहीं हो'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement