X close
X close

T20 World Cup 2022: डी विलियर्स ने किया कंफर्म, ट्वीट करके बताया IND-PAK के बीच होगा फाइनल

मिस्टर 360 डिग्री एबी डी विलियर्स क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन अभी भी उनकी निगाहें वर्ल्ड क्रिकेट पर बनी हुई है। डी विलियर्स का मानना है कि भारत पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल होगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 08, 2022 • 13:17 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में ग्रुप-1 से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने क्वालीफाई किया है। वहीं ग्रुप-2 से भारत और पाकिस्तान बाकी सभी टीमों को पीछे छोड़कर सेमीफाइनल तक पहुंची है। टूर्नामेंट की चार टीमें जो सेमीफाइनल खेलने वाली है वह कंफर्म हो चुकी है, लेकिन इसी बीच अब साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट करते हुए यह भविष्यवाणी कर दी है कि भारत और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट का फाइनल होगा।

दरअसल, हाल ही में एबी डी विलियर्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक पोल साझा किया था। यहां उन्होंने फैंस से पूछा कि क्या भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल होगा? इस पोल के रिजल्ट को थोड़ी ही देर बाद खुद डी विलियर्स ने शेयर किया और सभी को बताया कि इस पोल के रिज़ल्ट के अनुसार हां बोलने वाले लोग 70% हैं, वहीं ना कहने वाले लोग महज़ 30 प्रतिशत।

Trending


एबी डी विलियर्स ने लिखा, 'अब तक 70% वोट हां हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के पास इसके बारे में कुछ कहने के लिए जरूर होगा। दोनों ही टीमों के पास बेहतरीन लाइन-अप है और दोनों ही टीमें कमाल की फॉर्म में भी है। यह दोनों ही सेमीफाइनल मैच एपिक होंगे। मेरा वोट भारत पाकिस्तान को जाता है। यह काफी कांटेदार मुकाबला होगा।'

ये भी पढ़ें: 'दुनिया में सिर्फ एक ही मिस्टर 360 है', SKY के बयान पर AB ने दिया जवाब

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर(बुधवार) को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंट पर खेला जाएगा। वहीं भारत और इंग्लैंड की टीम 10 नवंबर (गुरुवार) को एडिलेड के मैदान पर एक-दूसरे के आमने-सामने होगी। जो भी टीम सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल करेगी, वह वर्ल्ड कप के खिताब के लिए फाइनल मुकाबले में भिड़ती नज़र आएगी।