X close
X close
Indibet

'विराट की वापसी से भारत की बल्लेबाजी 'बुलेटप्रूफ' हो गई है', इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कह दी बड़ी बात

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 31, 2021 • 15:02 PM View: 963

5 फरवरी 2021, ये वो तारीख है जब भारत और इंग्लैंड की टीमें भारतीय सरजमीं पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से शुरूआत करेंगी। इस हाई प्रोफाइल सीरीज का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इस सीरीज में वापसी करेंगे।

विराट की वापसी से टीम इंडिया का मज़बूत होना लाज़मी है और कई दिग्गजों का भी यही मानना है कि विराट कते आ जाने के बाद भारत को उसी की धरती पर हराना इंग्लैंड के लिए कतई आसान नहीं रहने वाला है। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने भी ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर इंग्लैंड के फैंस के हाथ सिर्फ निराशा लगेगी।

Trending


चैपल का मानना है कि विराट के आ जाने के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी लाइनअप बुलेटप्रूफ हो जाएगी और इसके बाद भारत को हराना कतई आसान नहीं होगा।

चैपल ने एक वैबसाइट से बात करते हुए कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी। अगर भारत की बल्लेबाजी लाइनअप में विराट कोहली का नाम भी जोड़ दें, तो टीम की बल्लेबाजी बुलेटप्रूफ हो जाती है और इस मजबूत टीम को हराना बहुत मुश्किल है, मुझे भारत इंग्लैंड के खिलाफ अजेय नजर आता है।'

भारत को उसी की सरज़मीं पर हराना बहुत मुश्किल है लेकिन ये भी नहीं भूलना चाहिए कि इंग्लैंड की टीम भी श्रीलंका को उसी की सरज़मीं पर 2-0 से पटखनी देकर आ रही है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई में होने वाले पहले टेस्ट मैच में बाज़ी किस टीम के हाथ लगती है।


 
LivePools