X close
X close
Indibet

Women World Cup 2022: एलाना किंग ने शेन वॉर्न को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, विकेट चटकाने के बाद ऐसे मनाया जश्न

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच शनिवार(5 फरवरी) को महिला विश्व कप का तीसरा मैच खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 12 रनों से जीत लिया है।

By Nishant Rawat March 05, 2022 • 17:39 PM View: 898

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच शनिवार(5 फरवरी) को महिला विश्व कप का तीसरा मैच खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 12 रनों से जीत लिया है। इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ एलाना किंग ने लेग ब्रेक पर इंग्लैंड की बल्लेबाज़ टैमी ब्यूमोंट को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया जिसके बाद उन्होंने खास अंदाज में ऑस्ट्रेलिया दिग्गज शेन वॉर्न के निधन के बाद उन्हें स्पेशल ट्रिब्यूट दिया है।

4 मार्च 2022 शुक्रवार की शाम को अचानक ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गेंदबाज़ शेन वॉर्न का हार्ट-अटैक से स्वर्गवास हो गया था, जिसके बाद से ही क्रिकेट जगत में शौक का माहौल है। दुनियाभर से फैंस और खिलाड़ी लगातार ही शेन वॉर्न को याद कर रहे हैं और ट्रिब्यूट दे रहे हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर ने भी शेन वॉर्न को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Trending


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान एलाना किंग ने इंग्लैंड की पारी के 28वें ओवर में लेग ब्रेक करते हुए टैमी ब्यूमोंट को आउट किया। ये बॉल पिच पर पड़ने के बाद ऐसी घूमी कि बैटर इसे बिल्कुल भी समझ नहीं पाई और मिस कर बैठी जिसके बाद विकेटकीपर ने बॉल को पकड़कर आराम से उन्हें स्टंपिग करते हुए आउट कर दिया। इसके बाद एलाना ने अपने आर्म बैंड की तरफ इशारा किया, जिससे ये साफ था कि उन्होंने लेग स्पिन मास्टर शेन वॉर्न को अपना ये विकेट समर्पित कर दिया है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेला गया ये मैच काफी रोमांचक रहा, ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 310 रन बनाए थे, जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए अंतिम ओवर में 16 रनों की जरूरत थे, लेकिन इंग्लिश टीम 298 रन ही बना सकी और 12 रनों से ये मैच हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now