X close
X close

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का बैन हुआ खत्म, इस टी-20 टूर्नामेंट में हो सकती है वापसी

By Saurabh Sharma
Nov 05, 2020 • 13:37 PM

पिछले महीने ही अपने ऊपर लगे इंटरनेशनल बैन समाप्त होने के बाद बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अब फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। बैन के चलते ही शाकिब इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल नहीं खेल सके। 

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई ने सट्टेबाज से संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने पर शाकिब पर पिछले साल अक्टूबर में दो साल का बैन लगाया था, जिसमें से एक साथ निलंबित बैन था, जो पिछले महीने 29 अक्टूबर को खत्म हो गया है।

Also Read: IPL 2020: संजय बांगर ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स-मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले में इस टीम का पलड़ा है ज्यादा भारी

रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) आगामी दिनों में बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट करवाने वाली है और उससे पहले उसने नौ और 10 नवंबर को फिटनेस टेस्ट का आयोजन किया है।

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में शाकिब समेत करीब 80 खिलाड़ी इस फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदिन ने पिछले सप्ताह कहा था कि बोर्ड चाहता है कि शाकिब टी-20 टूर्नामेंट में खेलें।