X close
X close
Indibet

स्कॉट बोलैंड ने की एंड्रयू मैकडॉनल्ड की तारीफ, कहा- सबसे जानकार कोच, जिनके साथ मैंने काम किया है  

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) ने अंतरिम मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) को सबसे जानकार कोचों में से एक करार दिया, जिनके साथ उन्होंने अब तक काम किया है। जस्टिन लैंगर के फरवरी में...

By IANS News February 24, 2022 • 17:59 PM View: 270

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) ने अंतरिम मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) को सबसे जानकार कोचों में से एक करार दिया, जिनके साथ उन्होंने अब तक काम किया है। जस्टिन लैंगर के फरवरी में पद से इस्तीफा देने के बाद मैकडॉनल्ड ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कोच बन गए और सीए कोच के पद के लिए सबसे आगे चल रहे हैं।

बोलैंड ने सेन ब्रेकफास्ट शो में कहा, "मैं लैंगर के साथ केवल एक महीने के आसपास उनके साथ रहा हूं, लेकिन यह स्पष्ट रूप से यह देखना अच्छा नहीं था कि यह सब कैसे हो गया है। वहीं, अब टीम थोड़ा आगे बढ़ गई है और एंड्रयू मैकडॉनल्ड के साथ काम करने के लिए टीम आगे देख रही है।"

Trending


मैकडॉनल्ड श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला के बाद से अंतरिम प्रभार में हैं और अब मार्च में अपने पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बोलैंड ने महसूस किया कि यह शानदार होगा, यदि मैकडॉनल्ड पूर्णकालिक मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, "अगर मैकडॉनल्ड को उस भूमिका की पेशकश की गई और वह भूमिका निभाएंगे, तो मुझे लगता है कि वह शानदार होगा। वह शायद सबसे जानकार कोच है, जिसके साथ मैंने काम किया है। विक्टोरिया में उनके साथ कुछ वर्षों तक काम करना और उनके करियर के पिछले छोर पर उनके साथ खेलना मेरे और मेरी गेंदबाजी के लिए बहुत मददगार रहा है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बोलैंड ने एशेज में इंग्लैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अपने टेस्ट डेब्यू पर शानदार गेंदबाजी की थी, दूसरी पारी में 6/7 लेकर और 'प्लेयर ऑफ द मैच' बने थे। एशेज में बोलैंड ने 9.55 की औसत से 18 विकेट लिए। 32 वर्षीय बोलैंड ने महसूस किया कि टेस्ट क्रिकेट खेलने का इंतजार इससे अच्छा और नहीं हो सकता था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now