X close
X close
Indibet

कोरोना के कारण एशेज का पांचवां टेस्ट होना मुश्किल

कोरोना को लेकर सख्त प्रोटोकॉल और नए कोविड वेरिएंट के कारण पर्थ में पांचवां और एशेज का अंतिम टेस्ट होना मुश्किल लग रहा है। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के प्रीमियर मार्क मैकगोवन ने मंगलवार को कहा है कि नए वेरिएंट के कारण

By IANS News November 30, 2021 • 16:36 PM View: 493

कोरोना को लेकर सख्त प्रोटोकॉल और नए कोविड वेरिएंट के कारण पर्थ में पांचवां और एशेज का अंतिम टेस्ट होना मुश्किल लग रहा है। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के प्रीमियर मार्क मैकगोवन ने मंगलवार को कहा है कि नए वेरिएंट के कारण सख्त सीमा प्रतिबंध लागू रहेंगे और खिलाड़ियों को मैच खेलने के लिए 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहना आवश्यक होगा।

उन्होंने पांचवें टेस्ट में क्रिकेटरों की पत्नियों और प्रेमिकाओं के आने पर भी रोक लगा दी है। यह टेस्ट 14 जनवरी से 60 हजार की क्षमता वाले ऑप्टस स्टेडियम में खेला जाना है।

Trending


मैकगोवन ने एक वेबसाइट को बताया, " कोरोना के नए ओमिक्रॉन वेरिएंट ने राज्य की सीमाओं को फिर से खोलने की योजना को खराब कर दिया है। मंगलवार को मैकगोवन ने खुलासा किया कि क्रिकेटरों को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना आवश्यक है।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

साथ ही स्टाफ के सदस्यों और प्रसारण टीम के लिए कोई छूट नहीं होगी, क्योंकि उन्हें भी दो सप्ताह के लिए और बाद में पूरे मैच के दौरान अलग-थलग रहना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now