X close
X close
Indibet

बेन स्टोक्स इस वजह से हुए नाराज, ट्विटर पर ऐसा ट्विट कर लगाई फटकार !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 17, 2019 • 15:50 PM View: 973

17 सितंबर। द सन अखबार ने बेन स्टोक्स के रिलेटेड एक बड़ा खुलासा किया। द सन अखबार के मुताबिक बेन स्‍टोक्‍स के सोतेले भाई और बहन की बेन स्टोक्स के जन्‍म से पहले ही हत्या कर दी गई थी। इस घटना को बेन स्टोक्स के सोतेले पिता ने अंजाम दिया था।

खबर के मुताबिक पिता रिचर्ड डन और मां डेब अलग रह रहे थे। दोनों के बीच विवाद चल रहा था। अप्रैल 1988 में ईर्ष्या में पिता ने अपना आपा खो दिया और 8 साल की बेटी ट्रेसी और 4 साल के बेटे एंड्रयू को गोली से मार दी थी। 

Trending


न्यूज रिपोर्ट में आगे ये भी लिखा कि जब बेन स्टोक्स की मां डेब अलग हुई तो पिता रिचर्ड डन को यह बर्दास्त नहीं हुआ। ऐसे में उन्होंने यह कदम उठाया। बेन स्‍टोक्‍स की मां डेबी ने दूसरी शादी रग्‍बी खिलाड़ी जेरार्ड स्टोक्स से की थी। बेन स्टोक्स के पिता जेरार्ड स्टोक्स हैं।

अब द सन अखबार के द्वारा छपी खबर को लेकर बेन स्टोक्स काफी खफा है। उन्होंने द सन अखबार के लिए ट्विट किया और कहा कि जिस तरह से पर्सनल बातों को सबके सामने लाया गया है वो हर्ट करने वाला है। 

द सन अखबार  के खबर को लेकर बेन स्टोक्स ने आपत्ति जताई और कहा कि अब समय आ गया है कि ऐसी पत्रकारिता के खिलाफ एक्शन लिया जाए।  बेन स्टोक्स ने कहा 31 साल पुरानी ऐसी बातें फिर से सामने आने से उनके परिवार और उनका दिल दुखा है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS Ben Stokes