X close
X close
Indibet

VIDEO: डी कॉक ने खुद अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, रो पड़ा छोटा बच्चा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 23, 2021 • 17:27 PM View: 1108

AUS vs SA T20 World Cup: ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले के साथ ही टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में सुपर 12 का आगाज हो चुका है। अबुधाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्‍टेडियम में ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ।

दक्षिण अफ्रीका ने अपने पहले 3 विकेट 23 रन पर ही गंवा दिए। वहीं जिस तरह से सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने अपना विकेट गंवाया वह देखने लायक था। जोश हेजलवुड की गेंद पर डी कॉक प्लेड ऑन हो गए और अपना विकेट गंवा दिया। 5वें ओवर की दूसरी गेंद पर डी कॉक ने विकेट से हटकर शॉट खेलने की सोची।

Trending


डी कॉक गेंद को कनेक्ट तो कर गए लेकिन गेंद हवा में उठने के बाद सीधा स्टंप से टकरा गई और वह क्लीन बोल्ड हो गए। डी कॉक जब आउट हुए तब स्टैंड में बैठे एक बच्चे को काफी निराश देखा गया। बच्चा सिर झुकाकर रोने लगा वहीं डी कॉक भी इस तरह से आउट होने पर निराश नजर आए। डी कॉक को पता ही नहीं चल पाया था कि गेंद स्टंप पर जा रही है वरना उनके पास खुदको बचाने का एक मौका था।   

बता दें कि सुपर 12 के इस मुकाबले से पहले ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका दोनों ने दो-दो अभ्‍यास मैच खेले थे। ऑस्ट्रेलिया ने एक अभ्‍यास मैच जीतने में कामयाबी पाई थी उसे भारत के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। मालूम हो कि भारत कल पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo