X close
X close

BREAKING भारत की टीम खेले सकती है इस टीम के साथ डे-नाइट टेस्ट मैच, हुआ ये बड़ा खुलासा

by Vishal Bhagat Dec 03, 2017 • 15:40 PM

3 दिसंबर, सिडनी (CRICKETNMORE)> एक तरफ जहां भारत और श्रीलंका के बीच बोरिंग टेस्ट मैच चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। खबर है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान एक टेस्ट मैच डे नाइट टेस्ट मैच हो सकता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने आशा जताई है कि भारत की टीम जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आएगी तो एक टेस्ट मैच डे नाइट टेस्ट मैच होगी।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

जेम्स सदरलैंड इस बात से पूरी तरह से आत्मविश्वास में हैं कि बीसीसीआई इस बात को मान लेगा और भारतीय टीम अपने टस्ट इतिहास का पहला डेनाइट टेस्ट मैच खेलेगी। जेम्स सदरलैंड ने आगे ये भी कहा कि बीसीसीआई ने आने वाले कुछ समय के बाद इस मसले पर बात करेगी और उम्मीद है कि बीसीसीआई के तरफ से सकारात्मक बातें सामने आएगी।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

गौरतलब है कि बीसीसीआई गुलाबी गेंद और डेनाइट टेस्ट मैच के पक्ष में नहीं चल रहा है लेकिन जिस तरह से टेस्ट क्रिकेट में दर्शकों की संख्या कम होती जा रही है ऐसे में उम्मीद है कि इस बार बीसीसीआई इस बात पर राजी होने के लिए अपनी हामी भरेगा। आपको बता दें कि एशेज सीरीज का एक टेस्ट मैच भी डेनाइट टेस्ट मैच हो रहा है जिससे ये उम्मीद बढ़ गई है। भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा साल 2018 के आखिरी में करेगी।